गोवा में सात फेरे लेंगी भारती सिंह, वेडिंग फोटोशूट शेयर कर किया शादी की तारीख का ऐलान

भारती ने इंस्टाग्राम पर मंगेतर हर्ष के साथ फोटो शेयर करते हुे लिखा, "इन्होंने मेरा दिल चुराया, मैं 3 दिसंबर को इनका सरनेम चुराने जा रही हूं."

गोवा में सात फेरे लेंगी भारती सिंह, वेडिंग फोटोशूट शेयर कर किया शादी की तारीख का ऐलान

हर्ष लिंबचिया कॉमेडियन भारती सिंह से 7 साल छोटे हैं.

खास बातें

  • 3 दिसंबर को होगी भारती और हर्ष की शादी
  • गोवा में वेडिंग, हनीमून पर यूरोप जाएगा कपल
  • इसी साल जून में हुई थी सगाई
नई दिल्ली:

इंडिया की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (33) शादी करने जा रही हैं, लेकिन अब तक उनकी वेडिंग की तारीख का ऐलान नहीं हुआ था. अब खुद भारती ने इसका ऐलान अपने फैन्स के साथ कर दिया है. जी हां, उन्होंने मंगेतर हर्ष लिंबचिया के साथ अपने वेडिंग फोटोशूट की तस्वीर साझा करते हुए बताया कि वे 3 दिसंबर को शादी करने जा रही हैं. भारती ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो डालते हुए लिखा, "इन्होंने मेरा दिल चुराया, मैं 3 दिसंबर को इनका सरनेम चुराने जा रही हूं."

पढ़ें: कॉमेडियन भारती ने ब्वॉयफ्रेंड हर्ष लिंबचिया से की सगाई
 

पढ़ें: लोगों को खुद पर हंसना सीखना चाहिए, मज़ाक का बुरा नहीं मानना चाहिए : भारती सिंह

वहीं, हर्ष ने भी वेडिंग फोटोशूट की एक रोमांटिक तस्वीर साझा कर, शादी की डेट का ऐलान किया है. बता दें, जोड़ी की शादी गोवा में होगी और ये हनीमून पर यूरोप घूमने जाएंगे. 
 
पढ़ें: 33 साल की हुईं कॉमेडियन भारती सिंह, फिल्मी अंदाज में मंगेतर ने किया प्रपोज

भारती अपनी शादी की तैयारियों में जोर-शोर से बिजी हैं और अक्सर शोपिंग की बातें इंस्टाग्राम पर साझा करती हैं. हाल ही में भारती होने वाले पति हर्ष को उनके ससुराल यानि अमृतसर लेकर गई थीं. दोनों ने गोल्डन टेंपल में माथा टेका और तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं.
 

बता दें, हर्ष पेशे से स्क्रिप्ट राइटर हैं और दोनों एक-दूसरे को करीब 8 साल से डेट कर रहे हैं. इसी साल जून में 'झलक दिखला जा' से एलिमिनेट होने के ठीक बाद दोनों की सगाई हुई, जिसमें इनके फैमिली मेंबर्स शामिल हुए थे. उम्र में भारती हर्ष से बड़ी हैं. दोनों में तकरीबन 7 साल का अंतर है. 

Video: रोहित शेट्टी के साथ ख़ास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com