Bigg Boss 11 : ढिंचैक पूजा का खत्म हुआ सफर, घर से हुईं बाहर

घर में किसी को उम्मीद नहीं थी कि ढिंचैक पूजा का सफर इतनी जल्दी खत्म हो जाएगा. जब ढिंचैक पूजा का नाम लिया गया तो सब हैरान रह गए.

Bigg Boss 11 : ढिंचैक पूजा का खत्म हुआ सफर, घर से हुईं बाहर

ढिंचैक पूजा की घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी (फाइल फोटो)

खास बातें

  • ढिंचैक पूजा की घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी
  • सेलेब मेहमानों तक ने ढिंचैक के गाने के स्टाइल का मजाक बनाया था
  • ढिंचैक ने बिग बॉस के घर पर एक सॉन्ग भी बनाया था
नई दिल्‍ली:

बिग बॉस के घर से रविवार को एक सदस्य की विदाई का दिन है. कई दिन से कयास लगाए जा रहे हैं कि सब्यसाची की घर से विदाई होगी लेकिन यह खबरें एकदम गलत सिद्ध हुई हैं. ढिंचैक पूजा के लिए जोर का झटका है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, आज घर से बाहर जाने वाली सदस्य वही होंगी. घर में किसी को उम्मीद नहीं थी कि ढिंचैक पूजा का सफर इतनी जल्दी खत्म हो जाएगा. जब ढिंचैक पूजा का नाम लिया गया तो सब हैरान रह गए और कुछ देर के लिए तो उन्हें यकीन तक नहीं हुआ. घरवालों को लग रहा था कि कमजोर कड़ी सब्यसाची घर से बाहर का रास्ता देखेंगे.

ढिंचैक पूजा की घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी और वे प्रियांक शर्मा के साथ घर में आई थीं. उनके घर में कदम रखते ही सारे घरवाले उनके खिलाफ हो गए थे. किसी ने कहा उनके सिर में जूं है तो किसी ने उनके साफ नहीं होने की बात कही. इस तरह उनका घर में खूब टॉर्चर किया गया. यही नहीं, सलमान खान और घर में आने वाले सेलेब मेहमानों तक ने ढिंचैक के गाने के स्टाइल का मजाक बनाया था.

Bigg Boss 11: क्या टीआरपी की खातिर शिल्पा शिंदे के आगे सलमान खान ने डाले हथियार?

Newsbeep

बिग बॉस ने ढिंचैक पूजा को घर में अपना टैलेंट दिखाने का मौका दिया था और ढिंचैक ने बिग बॉस के घर पर एक सॉन्ग भी बनाया था. इस तरह इससे पहले कि ढिंचैक पूजा घर में अपने हाथ खोल पाती, उनके जाने का टाइम आ गया. इस तरह वे यूट्यूब पर तो तहलका मचाने में कामयाब रहती हैं, लेकिन बिग बॉस के घर में उनकी पारी एकदम ठंडी रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: बिग बॉस सीजन-11 में सलमान खान ने लगाए ठुमके