Bigg Boss 11: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को जनता ने दिखाया बाहर का रास्ता

लव त्यागी घर में पूरी तरह फालतू में हैं और अभी तक कहीं भी नजर नहीं आ रहे हैं. सिर्फ वह हिना खान के पीछे-पीछे घूमते रहते हैं.

Bigg Boss 11: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को जनता ने दिखाया बाहर का रास्ता

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (फाइल फोटो)

खास बातें

  • सबको लग रहा था कि इस बार प्रियांक बाहर होगा
  • सपना अपने दिमाग से नहीं खेल पा रही थीं
  • शिल्‍पा शिंदे एक दिन पहले ही सुरक्षित हो चुकी थीं
नई दिल्‍ली:

बिग बॉस-11 में रविवार को वीकेंड का वार था और सुपरस्टार सलमान खान को घर के एक सदस्य को जनता के वोट के आधार पर घर से बाहर करना था. सलमान खान पहले ही हिना खान से कह चुके थे कि उनकी वजह से घर से एक मजबूत उम्मीदवार बाहर होने वाला है क्योंकि टास्क के दौरान उन्होंने लव त्यागी को बचाने की कोशिश की थी. लव त्यागी घर में पूरी तरह फालतू में हैं और अभी तक कहीं भी नजर नहीं आ रहे हैं. सिर्फ वह हिना खान के पीछे-पीछे घूमते रहते हैं. वे वही करते हैं जो हिना कहती हैं. इस हफ्ते शिल्पा शिंदे, सपना चौधरी, हिना खान और प्रियांक शर्मा नॉमिनेट हुए थे.

टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे शनिवार को ही सुरक्षित हो चुकी थीं और यह टीवी की संस्कारी बहू हिना खान एंड पार्टी के लिए बहुत बड़ा झटका था क्योंकि अब उन्हीं के साथ प्रियांक और सपना तथा वे खुद बची थीं. इसके साथ ही उन्हें खुद के बाहर जाने का भी खतरा पैदा हो गया. लेकिन सबसे कम वोट मिलने की वजह सपना चौधरी बाहर हो गईं.

यह भी पढ़ें : इन्होंने नहीं मानी सलमान खान की बात, गुस्साए सुपरस्टार ने छोड़ा Bigg Boss का सेट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सबको लग रहा था कि इस बार प्रियांक बाहर होगा लेकिन बाहर का रास्ता देखना पड़ा सपना चौधरी को. वैसे भी सपना अपने दिमाग से नहीं खेल पा रही थीं, और हिना के कहने पर चल रही थीं. उनकी खराब इमेज बाहर बन गई थी. इस वजह से दर्शकों की चहेती रही सपना चौधरी आखिरी में आने तक दर्शकों को नापसंद हो गई. इसलिए उन्हें घर से बाहर जाना पड़ा.

VIDEO: बिग बॉस सीजन-11 में सलमान खान ने लगाए ठुमके