NDTV Khabar

Bigg Boss 11 : सपना चौधरी और शिल्पा शिंदे आपस में भिड़ीं, कहा- तुझे तेरी औकात दिखाऊंगी

आकाश ददलानी बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट के बीच झगड़ा कराने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. शिल्पा शिंदे की विकास के साथ दोस्ती के बाद वे ऐसे उखड़े हैं कि वे उन्हें तंग करने के लिए हर फंडा तलाश रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11 : सपना चौधरी और शिल्पा शिंदे आपस में भिड़ीं, कहा- तुझे तेरी औकात दिखाऊंगी

बिग बॉस 11 में शिल्पा शिंदे और सपना चौधरी

खास बातें

  1. घर से बाहर हो गई हैं बेनाफ्शा
  2. सलमान ने आकाश को कहा 'टकलानी'
  3. हिना खान निकाल रही हैं गुस्सा
नई दिल्ली: आकाश ददलानी बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट के बीच झगड़ा कराने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. शिल्पा शिंदे की विकास के साथ दोस्ती के बाद वे ऐसे उखड़े हैं कि वे उन्हें तंग करने के लिए हर फंडा तलाश रहे हैं. अब उन्होंने हरियाणवी सिंगर-डांसर सपना चौधरी और टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे को आपस में भिड़वा दिया है. आकाश हिना खान और प्रियांक शर्मा के साथ सपना चौधरी के पास जाएंगे और कहेंगे कि ये भाभी तो क्या-क्या बोल रही है, सपना को उसकी औकात दिखा दूंगी. इस बात से सपना बिफर जाती हैं और कहती हैं कि सबको अपनी-अपनी औकात पता है. बोलने पर आई न सबकी औकात निकलेगी यहां पर. 

Video : सपना और शिल्पा में यूं छिड़ी जंगः
Bigg Boss 11 : प्रियांक शर्मा के साथ हुई थीं बोल्ड, लेकिन फिर भी घर से बाहर

इस आग में घी का काम करती है हिना खान. जब शिल्पा शिंदे इस बात पर बोलती हैं तो हिना खान कहती हैं कि यह कौन है बीच में बोलने वाली. यह बिग बॉस है या घर की मम्मी. शिल्पा हिना खान को चुप रहने के लिए कहती हैं. सपना औकात की बात को लेकर इश्यू बना लेती हैं जबकि शिल्पा शिंदे कहती हैं कि उन्होंने ऐसा नहीं कहा है. इसी बात को लेकर दोनों के बीच जबदस्त जंग हो जाती है, और इस बात का भरपूर मजा लेते हुए आकाश, हिना और प्रियांक को देखा जा सकेगा.

Bigg Boss के घर में आज होगा सपना चौधरी का Live Performance

आकाश फिर बीच में आकर कहते हैं कि शिल्पा ने बोला है कि अगर सपना ने अर्शी के लिए कुछ बोला तो मैं इसे इसकी औकात दिखाकर रहूंगी. शिल्पा शिंदे ने कहा कि आपके खाने के दांत अलग हैं, और दिखाने के अलग.

Video : बिग बॉस के प्रतिभागी बदतमीजी या हिंसा न करें- सलमान खान



Bigg Boss के बिकीनी डांस के बाद इस सीरियल की लीड कास्ट ने कर डाला ऑनस्क्रीन रोमांस

टिप्पणियां
दिलचस्प यह है कि अभी तक पूरे शो में हिना खान दूसरों के कंधों पर रखकर तीर चलाती आई हैं. जो भी उनके साथ आया है, वह घर से बाहर हुआ है. अब उन्होंने सपना चौधरी को भी हवा दे दी है और इस काम में आकाश उनका भरपूर साथ दे रहा है. वैसे भी इस हफ्ते सलमान खान ने आकाश की अच्छे से क्लास ली थी और उन्हें आकाश टकलानी नाम तक दे दिया था. वैसे भी सपना को हर बार कहा जाता है कि वे घर में बात नहीं कर रही हैं और दिख नहीं रही हैं. शायद उन्होंने अब इस बात को काफी गंभीरता से ले लिया है. हंगामा कुछ भी हो ऑडियंस को इससे भरपूर मजा आने वाला है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement