NDTV Khabar

यह क्‍या! Bigg Boss के घर में अब कभी नाइटी में नहीं दिखेंगी अर्शी खान...

नोमिनेशन से विकास को बचाने के लिए अर्शी ने अपनी सारी नाइटी स्‍टोर रूम में रख दीं. यानी बिग बॉस के घर में अक्‍सर अपनी नाइटी वाले लुक में नजर आने वाली अर्शी अब इस लुक में फिर से नहीं दिखाई देंगी.

2 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
यह क्‍या! Bigg Boss के घर में अब कभी नाइटी में नहीं दिखेंगी अर्शी खान...
नई दिल्‍ली: 'बिग बॉस' के घर में हमेशा कुछ न कुछ दिलचस्‍प चलता रहता है और मंगलवार के एपिसोड में विकास गुप्‍ता को नोमिनेशन से बचाने के लिए अर्शी खान ने भी कुछ ऐसा ही किया जिसपर घरवालों को कुछ देर तक तो विश्‍वास ही नहीं हुआ. दरअसल सोमवार से बिग बॉस के घर में चल रही नोमिनेशन की प्रकिया मंगलवार को भी जारी थी और मंगलवार को जब विकास का नोमिनेट होने का नंबर आया तो बिग बॉस ने उन्‍हें कहा कि अगर अर्शी अपनी सारी नाइटी हमेशा के लिए बिग बॉस को देदें तो वह नोमिनेशन से बच सकते हैं. विकास ने जैसे ही इस कुर्बानी के लिए अर्शी को कहा तो पहले तो वह थोड़ी देर के लिए रुकीं और उसके बाद हंसते हुए इस शर्त को पूरा करने के लिए मान गईं.
 
bigg boss 11 twitter

यह भी पढ़ें:  Bigg Boss 11: खत्म हो गई विकास-शिल्पा की दुश्मनी, अंगूरी भाबी को दिया ये ऑफर

नोमिनेशन से विकास को बचाने के लिए अर्शी ने अपनी सारी नाइटी स्‍टोर रूम में रख दीं. यानी बिग बॉस के घर में अक्‍सर अपनी नाइटी वाले लुक में नजर आने वाली अर्शी अब इस लुक में फिर से नहीं दिखाई देंगी. जहां अर्शी को अपनी नाइटी बिग बॉस को देनी पड़ीं तो वहीं बंदगी ने भी पुनीष को नोमिनेशन से बचाने के लिए सिर्फ दो ड्रेस रखकर अपने सारे कपड़े बिग बॉस को दे दिए. यानी बिग बॉस ने एक नहीं बल्कि दो-दो लड़कियों से उनके खूबसूरत कपड़ों की कुर्बानी ले ली.
 
shilpa shinde

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 11: अब दिखा सपना चौधरी का जलवा, ‘नागिन’ डांस से चला दी लाखों दिलों पर छुरियां

इसके अलावा इसी टास्‍क में सबसे दिलचस्‍प कुर्बानी रही विकास गुप्‍ता की, जो उन्‍होंने शिल्‍पा शिंदे के लिए दी. दरअसल घर में आने से पहले ही इन दोनों के बीच काफी झगड़ा था और घर के भीतर भी इन दोनों के बीच जमकर तूतू मैं मैं होते हुए दर्शकों ने देखी है. लेकिन पिछले कुछ दिनों से शुरू हुई इनकी दोस्‍ती इस समय बिग बॉस के घर में ही चर्चा का विषय बनी हुई है.

VIDEO: मेरे सबसे अच्छे पड़ौसी मेरे माता-पिता हैं- सलमान खान



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement