NDTV Khabar

Bigg Boss 11: Prize money हुई zero तो आपस में भिड़ गईं हिना खान और महजबीन

आज के एपिसोड में प्राइज मनी जीरो होने की बात पर हिना खान, मेहजबीन से भिड़ती नजर आएंगी. बैडरूम में हुई इस झड़प में एक बार फिर सारे झगड़े के बाद हिना 'स्‍टैंडर्ड' की बात करती नजर आने वाली हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11: Prize money हुई zero तो आपस में भिड़ गईं हिना खान और महजबीन
नई दिल्‍ली: बिग बॉस के घर में हर साल घरवालों को टास्‍क के दौरान अपनी प्राइज मनी को बचाने का एक टास्‍क जरूर दिया जाता है. अक्‍सर ऐसे टास्‍क में घरवाले अपनी प्राइज मनी घटा लेते हैं, लेकिन बिग बॉस के इस सीजन में अभी तक मेहनत कर रहे सभी घरवालों के साथ काफी बुरा हुआ है. लग्‍जरी बजट के टास्‍क में घरवालों के रॉकेट उतरने के चलते इस बार बिग बॉस का विनिंग प्राइज जीरो यानी शून्‍य हो गया है. यह पहली बार हुआ है कि बिग बॉस का इनाम जीरो हो गया है. ऐसे में हिना खान की सलाह पर यूं तो हितेन, लव, बिनाफ्शा, सपना रॉकेट से उतर कर घर में चले गए और पूरी राशी शून्‍य हो गई. लेकिन बिग बॉस द्वारा यह खुलासा होने के बाद अब घरवाले आपस में भिड़ गए हैं.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 11: पुनीश और बंदगी ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, खुलेआम कर डाला यह काम

बिग बॉस के आधिकार‍िक ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो अपलोड किया गया है, जिसके अनुसार आज के एपिसोड में प्राइज मनी जीरो होने की बात पर हिना खान, मेहजबीन से भिड़ती नजर आएंगी. बैडरूम में हुई इस झड़प में एक बार फिर सारे झगड़े के बाद हिना 'स्‍टैंडर्ड' की बात करती नजर आने वाली हैं.
  यह भी पढ़ें: Bigg Boss 11 Unseen: अर्शी खान के साथ बेहूदगी पर उतरे आकाश ददलानी, कहा- और दिखाओ

दरअसल इस बार के लग्‍जरी टास्‍क के दौरान घरवालों के लिए गार्डन एरिया में एक रॉकेट रखा गया था, जिसमें सभी घरवालों को सवार होना था और टेक ऑफ बजर बजने पर कोई भी सदस्य उस रॉकेट में से उतर सकता था लेकिन उस सदस्य के उतरने पर विनिंग अमाउंट कम हो जाने की शर्त थी. टास्क की शुरुआत में सबसे पहले बंदगी रॉकेट से उतरीं और उनके नाम की प्राइज मनी घटा दी गई. इसके बाद आकाश, अर्शी, और शिल्पा भी रॉकेट से नीचे उतर गए.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 11 : आखिर कौन दे गया हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को Love Bite?

इस टास्‍क के संचालक पुनीश थे, जिनके सोते ही हिना खान ने रॉकेट में बैठे बाकी घरवालों को सलाह दी कि वह एक-एक करके रॉकेट से उतर जाएं और उन्‍होंने इसे अपनी चालाकी समझा. लेकिन दरअसल सभी घरवालों के उतरने की वजह से वह पूरा टास्‍क ही हार गए.

VIDEO: मेरे सबसे अच्छे पड़ौसी मेरे माता-पिता हैं- सलमान खान

टिप्पणियां


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement