NDTV Khabar

Bigg Boss 11 Unseen: रात के अंधेरे में पुनीश ने बंदगी से कहा- अपने शॉट्स उतारो!

पुनीश और बंदगी की क्लोजनेस का एक अनदेखा वीडियो वूट पर रिलीज किया गया है, जिसमें पुनीश बंदगी के साथ सोफे पर बैठे हैं और उन्हें अपने शॉट्स उतारने के लिए कह रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11 Unseen: रात के अंधेरे में पुनीश ने बंदगी से कहा- अपने शॉट्स उतारो!

बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा

खास बातें

  1. बढ़ रही पुनीश और बंदगी के बीच नजदीकी
  2. वीडियो में कैप्चर हुई जोड़ी की क्लोजनेस
  3. सलमान दोनों को दे चुके दूर रहने की हिदायत
नई दिल्ली: 'बिग बॉस' सीजन 11 में जहां शुरुआत से शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता एक-दूसरे से झगड़ रहे हैं. वहीं, घर पर एक कपल ऐसा भी मौजूद है जिनका प्यार बिग बॉस हाउस की चारदीवारी में पनपनता जा रहा है. बात हो रही है पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा की, जो घर के अंदर या तो एक-दूसरे का हाथ-थामे नजर आते हैं या फिर एक दूसरे से रोमांस करते. इनका असली प्यार तो रात के अंधेरे में गार्डन एरिया में दिखाई देता है. अंधेरा होना पर जहां सेलेब्स अपने बिस्तर पर नींद का लुत्फ उठाते हैं, वहीं ये दोनों गार्डन एरिया में एक-दूसरे की कंपनी एन्जॉय करते हैं. वूट पर दोनों की क्लोजनेस से जुड़ा एक अनदेखा वीडियो रिलीज किया गया है, जिसमें पुनीश बंदगी के साथ सोफे पर बैठे हैं और उन्हें अपने शॉट्स उतारने के लिए कह रहे हैं.

पढ़ें: Bigg Boss 11: पुनीश और बंदगी ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, खुलेआम कर डाला यह काम
 
पढ़ें: Bigg Boss 11 Unseen: अर्शी खान के साथ बेहूदगी पर उतरे आकाश ददलानी, कहा- और दिखाओ

वीडियो में पुनीश बंदगी के कान में कह रहे हैं- "शॉट्स उतार दें." जवाब में बंदगी कहती हैं- "उतारने के लिए बटन खोलने पड़ेगी, जीप भी खोल दूं. वैसे भी बेहद शॉट है, उतारने में प्रोब्लम नहीं होगी." आगे बंदगी पूछती हैं कि टॉप हटाने की जरूरत नहीं है? पुनीश कहते हैं, जरूरत है. तो बंदगी बोलती हैं वो भी उतार दूंगी. पूरा वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें.

पढ़ें: बंदगी ने बताई ब्रेकअप की वजह, कहा- अपने दोस्त के साथ शेयर करना चाहता था वो मुझे

बता दें कि, सलमान खान ने बंदगी और पुनीश को इस वीकएंड के वार में सीख दी थी. सलमान ने दोनों को स्क्रीन पर संतुलित व्यवहार अपनाने के लिए कहा था. उन्होंने कहा कि इस शो को उनके माता-पिता भी देखते हैं, इसलिए ऐसा व्यवहार करें जो वे अपने माता-पिता के सामने भी कर सकते हो. सलमान खान ने यह बात उन्हें उनके किसिंग करने और बोल्ड होने को लेकर कहीं थी. 

VIDEO: फिल्म 'करीब करीब सिंगल' की टीम से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement