NDTV Khabar

Bigg Boss11: बंदगी ने बताई सपना चौधरी की उम्र, कहा- 22 साल की हैं तो पुनीश बोले 'अनपढ़' है

बिग बॉस के घर में हरियाणवी डांसर-सिंगर सपना चौधरी अभी तक खामोश थीं. लेकिन इस हफ्ते वे नॉमिनेट हैं, इसलिए वे हर बात पर तेवर दिखा रही हैं और खुलकर सामने आ रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss11: बंदगी ने बताई सपना चौधरी की उम्र, कहा- 22 साल की हैं  तो पुनीश बोले 'अनपढ़' है

बिग बॉस 11 में सपना चौधरी

खास बातें

  1. सपना हिना को कर रही हैं फॉलो
  2. हमेशा लड़ने की बात करती हैं
  3. इस हफ्ते हैं नॉमिनेट
नई दिल्ली:

बिग बॉस के घर में हरियाणवी डांसर-सिंगर सपना चौधरी अभी तक खामोश थीं. लेकिन इस हफ्ते वे नॉमिनेट हैं, इसलिए वे हर बात पर तेवर दिखा रही हैं और खुलकर सामने आ रही हैं. इस सबके बीच वे हिना खान के इशारों पर ही नाच रही हैं. इस हफ्ते के लग्जरी बजट टास्क में कोर्ट रूम ड्रामा था, और इसमें सपना चौधरी जज बनी थीं. जैसा घर में हो चुका है कि यह दो हिस्सों में बंट चुका है. एक टीम की लीडर हिना हैं जबकि दूसरी टीम में शिल्पा, अर्शी और विकास प्रमुखता के साथ आगे आते हैं.

Video: Bigg Boss के घर में ऐसे नाचीं सपना चौधरी
 


Bigg Boss की इस विजेता ने किया अर्शी का सपोर्ट, बोली- इल्जाम लगाने वालों को दिया मुंह तोड़ जवाब

हिना के प्रभाव में रहने की वजह से सपना चौधरी कोर्ट रूम ड्रामा के फैसले में पक्षपात करती नजर आईं. बंदगी कालरा दूसरी जज थीं. इस पर बंदगी बिफर पड़ीं. सपना चौधरी अनर्गल बोलने लगीं और खुल्लमखुल्ला हिना खान का पक्ष लेने लगीं. इस बीच उन्होंने पुनीश से भी पंगा ले लिया. पुनीश ने उनको अनपढ़ तक कह डाला और पुरानी रंजिश सामने आ गई. पुनीश ने कहा कि मुझे आप से कोई लेना-देना नहीं है. मैं तो आपके पांव पड़ता हूं. उधर, बंदगी भी इस पंगे में आ जाती है.


Video: देखें सपना का धमाकेदार सॉन्ग

Unseen Bigg Boss 11: प्रियांक शर्मा ने बेनाफ्शा को बताया हॉट और बोले- पता नहीं कैसे हो गया ये...

टिप्पणियां

बंदगी भी अपने दिल का गुबार निकालती हैं. वे प्रियांक और लव त्यागी को सपना के प्यादे तक कह देती हैं. उसके बाद उम्र का जिक्र आता है तो बंदगी कहती है कि आपकी उम्र तो 22 साल हैं. आपतो मुझ से भी छोटी हैं. सपना चौधरी को अनपढ़ वाली बात चुभ जाती है और वह कहती हैं हां मैं अनपढ़ हूं, बारहवीं फेल हूं क्योंकि मुझे अपना परिवार पालना था. इस तरह घर का माहौल तनाव भरा हो जाता है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement