Unseen Bigg Boss 11: प्रियांक शर्मा ने बेनाफ्शा को बताया हॉट और बोले- पता नहीं कैसे हो गया ये...

प्रियंक शर्मा की सबसे करीबी दोस्त बेनाफ्शा सूनावाला घर से बाहर हो गई हैं. लेकिन वूट पर अनसीन वीडियो में वे लव त्यागी के साथ बेनाफ्शा के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं.

Unseen Bigg Boss 11: प्रियांक शर्मा ने बेनाफ्शा को बताया हॉट और बोले- पता नहीं कैसे हो गया ये...

प्रियंक शर्मा और बेनाफ्शा सूनावाला.

खास बातें

  • वूट के अनसीन वीडियो में बेन के बारे में यह बोल गए प्रियंक शर्मा
  • मुझे बेन जैसी लड़कियां पसंद नहीं : प्रियंक शर्मा
  • अच्छा हुआ बेन के साथ शो में फिजिकल नहीं हुआ : प्रियंक शर्मा
नई दिल्ली:

प्रियांक शर्मा  बिग बॉस के घर के सबसे विवादास्पद कंटेस्टेंट बन गए हैं. वे एक बार फिजिकल होने को लेकर घर से बाहर हो चुके हैं और उनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है. लेकिन वे जब से घर में आए हैं सबसे उलझने का ही काम कर रहे हैं. वे अर्शी को लेकर भद्दी बातें कहते हैं और बहुत ही बदतमीजी के साथ बात करते हैं. उनकी दोस्त बेनाफ्शा सूनावाला घर से बाहर हो गई हैं. लेकिन वूट पर अनसीन वीडियो में वे लव त्यागी के साथ बेनाफ्शा के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं.

पढ़ें: Bigg Boss में दीपिका को यूं झांसा दे गए सलमान, बात कर रहे थे उनकी फिल्म की कर गए अपनी प्रमोट
 

पढ़ें: Bigg Boss 11: हिना और प्रियांक ने कही गंदी बातें तो अर्शी बोली- मैं अपने कपड़े फाड़ूंगी...

प्रियंका लव त्यागी से कहते हैं, “बेन मेरे टाइप की लड़की नहीं है. मुझे बेन जैसी लड़कियां पसंद नहीं हैं. सुंदर है, हॉट है. लेकिन मेरे तरीके की नहीं है. पता नहीं कैसे हो गया. विकास भी हैरान होता होगा मेरे पर. प्रॉब्लम यह है कि बाहर मेरी गर्लफ्रेंड है तो उसका बॉयफ्रेंड भी है.” लव कहते हैं कि हो जाता है. बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड होने के बाद भी फीलिंग आ जाती हैं. प्रियांक कहते हैं, “मुझे नहीं पता बाहर क्या होने वाला है. बाहर मेरी लाइफ कॉम्प्लिकेटेड बन सकती है.” प्रियांक आगे कहते हैं कि एक अच्छी बात है कि वे बेन के साथ शो में एक बार भी फिजिकल नहीं हुए. हालांकि, चांस हो जाते हैं. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. वह चीज अच्छी हुई कि हमें चीटेड फील नहीं हुआ. प्रियांक ने कहा कि मैं जेनुइनली अपनी गर्लफ्रेंड को खोना नहीं चाहता. वह मेरी 10-12 साल पुरानी गर्लफ्रेंड है. यही नहीं, वे कहते हैं कि उनके मन में बेन को लेकर फीलिंग आ गई है, साथ ही बेन को लेकर भी फीलिंग जाग गई हैं. वाकई प्रियांक और बेनाफ्शा का मामला थोड़ा कॉम्प्लिकेटेड हो गया है. (यहां क्लिक कर देखें वीडियो)

VIDEO: मिलिए 'तुम्‍हारी सुलु' की चुलबुली विद्या बालन से...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com