NDTV Khabar

Bigg Boss 11 : शिवानी दुर्गा हुईं घर से बाहर, कहा- घर में चलती है विकास की हुकूमत

शिवानी ने घर से निकलने की वजह बताते हुए कहा कि मैं कोई एंटरटेनर नहीं हूं. वैसे भी साधु समाज मुझसे गुस्सा था और मेरी कोई पीआर मशीनरी भी नहीं है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11 : शिवानी दुर्गा हुईं घर से बाहर, कहा- घर में चलती है विकास की हुकूमत
नई दिल्‍ली: रविवार को बिग बॉस के घर से लेडी तांत्रिक शिवानी दुर्गा की छुट्टी हो गई है. उन्हें जनता के कम वोट मिलने की वजह से घर से बाहर होना पड़ा. उनकी घर में बहुत ही छोटी पारी रही. वे घर में साधु-संतों के खराब हुए नाम को सही करने आई थीं. लेकिन उन्हें ज्यादा मौका नहीं मिल सका. उन्होंने घर से बाहर निकलते ही दिल खोलकर अपने एक्सपीरियंस शेयर किए. उन्होंने घर से निकलने की वजह बताते हुए कहा कि मैं कोई एंटरटेनर नहीं हूं. वैसे भी साधु समाज मुझसे गुस्सा था और मेरी कोई पीआर मशीनरी भी नहीं है.

उनसे विकास के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि जैसे वे दिखते हैं, वैसे वे हैं नहीं. उनमें बॉस वाली भावना है और वे घर में अपना सिक्का चलाना चाहते हैं. वे बदलने की भावना से काम करते हैं, और किसी को भी नॉमिनेट करवाने और एविक्ट करवाने की कूव्वत रखते हैं. उन्होंने माना कि पहला हफ्ता उन्होंने लोगों का समझने में लगाया और दूसरे हफ्ते ही वे नॉमिनेट हो गईं और उन्होंने अपने स्किल्स दिखाने की कोशिश की.

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें : Bigg Boss 11 के एक और कंटेस्टेंट ने बताई झूठी आइडेंटिटी, भड़के म्यूजिक डायरेक्टर ने लिखा ये...
 
उन्होंने बताया कि हिना कुछ कन्फ्यूज्ड लग रही हैं. वे कुछ ज्यादा ही जल्दी ब्लास्ट हो गई हैं और उन्होंने बेवजह ही अपना यह चेहरा दिखाया. इसकी अभी जरूरत नहीं थी. उनसे यह पूछे जाने पर कि उनकी नजर में कौन विजेता हो सकता है तो शि‍वानी ने कहा कि हितेन विजेता हो सकते हैं. पहले उन्हें विकास लग रहे थे लेकिन अब लगता है कि हितेन जीत सकते हैं. घर के दो सबसे जेनुइन लोगों के बारे में पूछने पर शिवानी दुर्गा ने हितेन और आकाश का नाम लिया. उन्होंने कहा कि आकाश फुलटू मस्ती करते हैं औऱ वे हमेशा हंसते-गाते रहते हैं.

VIDEO: बिग बॉस के प्रतिभागी बदतमीजी या हिंसा न करें- सलमान खान


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement