NDTV Khabar

Bigg Boss 11 के एक और कंटेस्टेंट ने बताई झूठी आइडेंटिटी, भड़के म्यूजिक डायरेक्टर ने लिखा ये...

विशाल ददलानी ने ट्विटर पर लिखा, "बिग बॉस के अंदर कोई व्यक्ति है जो मुझे अपना रिश्तेदार बता रहे हैं. मैंने इसे चेक किया और पता चला कि वह काफी दूर के रिश्तेदार हैं. मैं उन्हें नहीं जानता."

474 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11 के एक और कंटेस्टेंट ने बताई झूठी आइडेंटिटी, भड़के म्यूजिक डायरेक्टर ने लिखा ये...

खास बातें

  1. आकाश ने मुझसे काम मांगने के लिए टेक्स्ट किया था: विशाल ददलानी
  2. मैं उन्हें नहीं जानता हूं, पता चला वह काफी दूर के रिश्तेदार हैं : विशाल
  3. जुूबैर खान ने खुद को बताया था दाऊद इब्राहिम का दामाद
नई दिल्ली: 'बिग बॉस के सीजन 11' में नजर आ रहे आकाश ददलानी खुद को रैपर और म्यूजिक डायरेक्टर विशाल ददलानी के रिश्तेदार बता रहे हैं. विशाल ददलानी और उनसे जुड़ी कई बातें आकाश घर वालों को बता चुके हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि विशाल ददलानी आज तक आकाश से मिले ही नहीं हैं. आकाश एक रैपर हैं वह जब शो में आए थे तो उन्होंने खुद को म्यूजिक लवर बताया था. सुनने में आया था कि कंटेस्टेंट आकाश ने खुद को विशाल के मृत भाई का बेटा बताया था. वहीं, इसको लेकर खुद विशाल ने अपनी बात रखते हुए कहा कि वह आकाश को नहीं जानते, न ही वह उनके रिश्तेदार हैं.

पढ़ें: TRP की रेस में अमिताभ बच्चन का KBC सबसे आगे, टॉप-10 से बाहर हुआ सलमान खान का Bigg Bossट्विटर पर एक पोस्ट जारी कर विशाल ने इस बात का खुलासा किया है. विशाल लिखते हैं, "बिग बॉस के अंदर कोई व्यक्ति है जो मुझे अपना रिश्तेदार बता रहे हैं. मैंने इसे चेक किया और पता चला कि वह काफी दूर के रिश्तेदार हैं. मैं उन्हें नहीं जानता. उन्होंने मुझे टेक्स्ट भी किया था, वह काम मांग रहे थे. उन्होंने कई बार मुझसे इस बारे में बात करने की कोशिश की. लेकिन सिर्फ सरनेम एक सा होने से काम ऐसे नहीं मिलता. अगर वह मेरे पिता के 'मरे हुए भाई' (जैसे की वह कहते हैं) होते भी तो भी मैं उन्हें काम नहीं देता. उन्हें मेहनत के दम पर यहां तक आना होगा और अपने लिए खुद जगह बनानी होगी. मैं बता दूं मेरा कोई भाई नहीं है. यह क्लियर है कि मैं इन्हें नहीं जानता."

पढ़ें: क्‍या... Bigg Boss में नजर आ रहा जुबैर खान नहीं है दाऊद इब्राहिम का रिश्‍तेदार?
 
bigg boss 11 twitter

बता दें, सीजन 11 का यह दूसरा मामला हैं जब घर के किसी सदस्य ने अपनी गलत पहचान बताई हो. इससे पहले जुबैर खान ने खुद को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर का दामाद बताया था. लेकिन बाद में पता चला कि वह उनके रिश्तेदार नहीं है. सलमान खान ने उन्हें अपनी झूठी पहचान बताने के लिए जमकर लताड़ा था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement