NDTV Khabar

TRP की रेस में अमिताभ बच्चन का KBC सबसे आगे, टॉप-10 से बाहर हुआ सलमान खान का Bigg Boss

Barc की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, 40वें हफ्ते में अमिताभ बच्चन का शो टॉप पोजिशन पर बना हुआ है. चौंकाने वाली बात यह है कि बिग बॉस टॉप 10 से बाहर है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
TRP की रेस में अमिताभ बच्चन का KBC सबसे आगे, टॉप-10 से बाहर हुआ सलमान खान का Bigg Boss

खास बातें

  1. TRP के मामले में भी शहंशाह हैं अमिताभ बच्चन
  2. सलमान खान और अक्षय कुमार का शो टॉप-10 से बाहर
  3. 'बिग बॉस 11' के ग्रांड फिनाले एपिसोड को मिली 2.9 रेटिंग
मुंबई:

अगस्त में शुरू हुए अमिताभ बच्चन का रिएलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 9' की पॉपुलैरिटी इतनी बड़ गई है कि इसने सलमान खान के विवादित शो 'बिग बॉस 11' और अक्षय कुमार के कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज' को टीआरपी की रेस में पछाड़ दिया है. BARC की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, 40वें हफ्ते में अमिताभ बच्चन का यह शो टॉप पोजिशन पर बना हुआ है. चौंकाने वाली बात यह है कि 'बिग बॉस' टॉप 10 से बाहर है.

टिप्पणियां

पढ़ें: जिन फुंसुख वांगड़ू से आमिर खान भी हो गए थे इम्प्रेस, उनसे मिलिए KBC 9 में


BARC की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, दूसरे स्थान पर 'कुंडली भाग्य', तीसरे पर 'काला टीका', चौथे पर 'कुमकुम भाग्य' और पांचवी पोजिशन पर 'खतरों के खिलाड़ी' रहा है, जिसका फिनाले एपिसोड 30 सितंबर को टेलिकास्ट हुआ था. 1 सितंबर से शुरू हुआ सलमान खान का शो 'बिग बॉस' टीआरपी की रेस में पिछड़ गया है. 
 

trp rating

40वें हफ्ते की BARC रिपोर्ट.


बता दें, सलमान खान के शो 'बिग बॉस 11' के ग्रांड प्रीमियर एपिसोड को 2.9 की रेटिंग मिली. दसवें पायदान पर आने से ये शो बस कुछ ही अंकों से चूंक गया और 11वें नंबर पर अपनी मौजूदगी दर्ज की. इस बात से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि 41वें हफ्ते में शो जल्द ही टॉप 10 में अपनी जगह बना लेगा.
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement