NDTV Khabar

KBC 9 में इस कंटेस्टेंट ने बताया अपना सच, टीचर नहीं ऑफिस बॉय के तौर पर करता हूं काम

कौन बनेगा करोड़पति-9 में आज हॉट सीट पर पहुंचे राजस्थान के गंगापुर के योगेश शर्मा. योगेश शर्मा की कहानी बहुत दिलचस्प थी. योगेश शर्मा 2012 में कौन बनेगा करोड़पति में आए थे लेकिन हॉट सीट तक नहीं पहुंच पाए थे. लेकिन इस बार उनकी किस्मत चमक गई.

318 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
KBC 9 में इस कंटेस्टेंट ने बताया अपना सच, टीचर नहीं ऑफिस बॉय के तौर पर करता हूं काम

केबीसी 9 के सेट पर अमिताभ बच्चन.

खास बातें

  1. राजस्थान के गंगापुर के रहने वाले योगश ने बताया अपना सच
  2. 2012 में भी कौन बनेगा करोड़पति तक पहुंचे थे योगेश शर्मा
  3. उस समय वह हॉट सीट तक पहुंचने में कामयाब नहीं हुए थे
नई दिल्ली: कौन बनेगा करोड़पति-9 में आज हॉट सीट पर पहुंचे राजस्थान के गंगापुर के योगेश शर्मा. योगेश शर्मा की कहानी बहुत दिलचस्प थी. योगेश शर्मा 2012 में कौन बनेगा करोड़पति में आए थे लेकिन हॉट सीट तक नहीं पहुंच पाए थे. लेकिन इस बार उनकी किस्मत चमक गई.

यह भी पढ़ें : KBC 9: हरियाणा की आरती पंवार का उल्टा पड़ा दांव, गंवा बैठी 12,50,000 रुपये

उन्होंने बताया कि पिछली बार हॉट सीट पर न पहुंचने की वजह से लोग उनका मजाक बनाया करते थे और कहते थे, 'और भई करोड़पति क्या हाल चाल है.' इस वजह से उन्होंने गंगापुर सिटी को भी छोड़ दिया था. योगेश ने बताया कि उन्हें बीस साल हो गए अपने पिता से बात किए हुए. योगेश ने वजह बताई कि पिता चाहते थे वे साइंस लें. लेकिन उनकी इच्छा आर्ट्स लेने की थी. इसलिए उन्होंने अपने मन का किया.

VIDEO: सनमीत ने जीते पांच करोड़ रुपये
इसके बाद बाप बेटे में बातचीत बंद हो गई. लेकिन अमिताभ बच्चन ने दोनों बाप बेटों की सुलाह करवाई और दोनों में संबंध सामान्य करने की कोशिश की. योगेश शर्मा कल भी हॉट सीट पर बने रहेंगे और बताएंगे कि वे सबको बताते हैं कि वे टीचर हैं. लेकिन यह सच नहीं है. उन्होंने बताया कि वे ऑफिस बॉय के तौर पर काम करते हैं. अब देखना यह है कि वे कितने रुपये यहां से जीतकर लेकर जाते हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement