NDTV Khabar

Bigg Boss 11: शिल्पा शिंदे फिर बनेंगी 'भाभीजी', पुनीश-हिना से लड़ बैठेंगे तानाशाह विकास

बिग बॉस सीजन 11 के आखिरी सप्ताह यानी फिनाले वीक में घर के भीतर काफी इंटररेस्टिंग चीजें देखने को मिल रही हैं.

254 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11: शिल्पा शिंदे फिर बनेंगी 'भाभीजी', पुनीश-हिना से लड़ बैठेंगे तानाशाह विकास

Bigg Boss 11 : आज शिल्पा शिंदे तानाशाह विकास को रबड़ी खिलाते हुए दिखेंगी

खास बातें

  1. आज का एपिसोड होने वाला है काफी इंटरेस्टिंग
  2. शिल्पा शिंदे फिर बनेंगी 'भाभीजी'
  3. विकास गुप्ता बनेंगे तानाशाह
नई दिल्ली: बिग बॉस सीजन 11 के आखिरी सप्ताह यानी फिनाले वीक में घर के भीतर काफी इंटररेस्टिंग चीजें देखने को मिल रही हैं. जहां घर से बेघर हो चुकी अर्शी खान वापस घर आकर एक टास्क कराती है तो वहीं आधी रात में अचानक 5 सदस्यों में से एक सदस्य को बाहर कर दिया गया. आकाश डाडलानी के घर से बाहर निकल जाने के बाद अब सिर्फ चार कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा घर में बचे हुए हैं. आज के आने वाले एपिसोड में विकास गुप्ता एक तानाशाह की भूमिका अदा करते हुए नजर आएंगे और सभी पर ऐसी हुकुमत चलाते हैं कि कंटेस्टेंट कहीं गुस्से में दिखेंगे तो कहीं प्यार उमड़ता हुआ नजर आएगा.

Bigg Boss 7: गौहर खान और कुशाल के बीच चली थी Love Story, जानें कौन बना था Winner

बता दें कि अर्शी खान के आने पर हुए 'अर्शी चाहते हैं' टास्क में विकास गुप्ता विनर बने थे. जिसके चलते बिग बॉस एक और टास्क देते हैं जिसमें विकास गुप्ता को तानाशाह बनाया जाता है. गार्डेन एरिया में बाकी सदस्य के बजर (हॉर्न) लगे हुए हैं. प्रत्येक बजर पर 3 लाख रुपए का ईनाम है.

टिप्पणियां
यदि सदस्य द्वारा बजर बजाया जाता है तो मुख्य धनराशि 50 लाख रुपए में से पैसे काट दिए जाएंगे, जोकि विकास के खाते में चले जाएंगे. विकास द्वारा दिए गए आदेश पर सदस्य सहमत नहीं होते हैं तो बाकी बजर दबाना होगा. ऐसे में चारों सदस्यों में नोंक-झोंक देखने को मिलेगा. आज के एपिसोड में विकास प्रतिद्वंदी सदस्य शिल्पा शिंदे को साड़ी में देखने का आदेश देते हैं, जिसपर शिल्पा 'भाभीजी' के अवतार में दिखेंगी. इसपर दोनों के बीच काफी स्नेह देखने को मिलेगा. वहीं तानाशाह बनते ही विकास, पुनीश को गंजे होने के लिए आदेश देंगे, जिसपर पुनीश साफ मना कर देंगे. वहीं हिना खान को चुप रहने के लिए विकास आदेश देंगे. हिना उनका आदेश न मानकर काफी लड़ाई करेंगी. इस हफ्ते की शुरूआत में जहां दोस्ती बनती हुई दिखाई दे रही थी, तो टास्क में दोनों के बीच जुबानी जंग देखने को मिलेगी.

VIDEO: बिग बॉस सीजन-11 में सलमान खान ने लगाए ठुमके

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement