Bigg Boss 11: ओवर कॉन्फिडेंट हैं हिना खान, खुद को समझती हैं फाइनलिस्ट!

हिना खान की बातों से ऐसी बू आती है कि वे खुद को फाइनलिस्ट मान चुकी हैं. या फिर ऐसा भी हो सकता है कि उनके कॉन्ट्रेक्ट में यह लिखा हो कि वे फाइनल तक जाएंगी. 

Bigg Boss 11: ओवर कॉन्फिडेंट हैं हिना खान, खुद को समझती हैं फाइनलिस्ट!

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा का किरदार निभाकर मशहूर हुईं हिना खान.

खास बातें

  • खुद को फाइनलिस्ट समझती हैं हिना खान!
  • क्या हिना के कॉन्ट्रेक्ट में लिखा है कि वे फाइनल तक जाएंगी?
  • शो में सिर्फ एक वैंप का रोल निभा रहीं एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

हिना खान घर में खुद को लेकर कुछ ज्यादा ही कॉन्फिडेंस में हैं. उन्हें अक्सर प्रियांक शर्मा और लव त्यागी के साथ यह बातें करते सुना गया है कि जब वे सब चले जाएंगे तो वह यहां पर अकेली हो जाएंगी. कल के एपिसोड में भी ऐसा हुआ. हिना खान लव त्यागी के साथ बैठी बातें कर रही थीं और कह रही थीं कि आखिर घर के सदस्य उन्हें ही क्यों निशाना बना चाहते हैं. वे चाहते हैं कि हिना खान अकेली हो जाए. आखिर वे ऐसा क्यों चाहते हैं. लव त्यागी की जैसी आदत है, वह उनकी हर बात में हां करते हुए, सिर हिलाते जा रहे थे.

Bigg Boss 11: हिना खान ने बोला अब तक का सबसे बड़ा झूठ, फैन्स ने किया पर्दाफाश

हिना खान ने लव से कहा कि यार मैं यह सोच कर डर जाती हूं कि जब सब चले जाएंगे तो मैं अकेली रह जाऊंगी. ये लोग शुरू से मुझे अकेला करने की कोशिश कर रहे हैं. मेरा क्या होगा जब तुम सब चले जाओगे. हिना खान की बातों से तो ऐसी बू आती है कि वे खुद को फाइनलिस्ट मान चुकी हैं. या फिर ऐसा भी हो सकता है कि उनके कॉन्ट्रेक्ट में यह लिखा हो कि वे फाइनल तक जाएंगी. 

Bigg Boss 11: अब टीवी एक्ट्रेसेस की चुगली करने पर उतर आईं हिना खान, Video देख कहेंगे OMG!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर ऐसा कुछ है तो फिर संभवतः विजेता भी पहले से तय हो सकता है क्योंकि घर का कोई भी सदस्य इस तरह से बात नहीं करता है, जिस आत्मविश्वास से हिना खान करती हैं. वे हमेशा हर किसी को सुरक्षित करने की कोशिश करती रहती हैं. क्या उन्हें पता है कि वे आखिरी तक यहां रहेंगी. वैसे भी बिग बॉस के 11वें सीजन के शुरू होते ही ऐसी खबरें भी आई थीं कि हिना खान इस सीजन की विजेता होंगी. यह तो वक्त बताएगा लेकिन यह सोचने वाली बात है कि बिग बॉस में जो हो रहा है, वह रियल है या सबकुछ स्क्रिप्ट पर चल रहा है, और हिना खान सिर्फ एक वैंप का रोल निभा रही हैं.

VIDEO: 'फुकरे रिटर्न्स' की टीम से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...