NDTV Khabar

पोर्न स्टार से मिलिंद सोमन तक, Bigg Boss 12 में नजर आ सकते हैं ये 12 कंटेस्टेंट्स

टीवी के सबसे विवादित शो 'बिग बॉस' के 12वें सीजन को लेकर खबरें गर्म हैं. 'बिग बॉस' का सीजन-11 जहां पड़ोसियों की वजह से सुर्खियों में रहा था, वहीं इसके अगले सीजन में जोड़ियों घर के अंदर तहलका मचाती दिखाई देंगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पोर्न स्टार से मिलिंद सोमन तक, Bigg Boss 12 में नजर आ सकते हैं ये 12 कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस के सेट पर सलमान खान (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. बिग बॉस 12 के संभावित नाम
  2. बिग बॉस का हो सकते हैं हिस्सा
  3. मिलिंद सोमन का भी नाम
नई दिल्ली: टीवी के सबसे विवादित शो 'बिग बॉस' के 12वें सीजन को लेकर खबरें गर्म हैं. 'बिग बॉस' का सीजन-11 जहां पड़ोसियों की वजह से सुर्खियों में रहा था, वहीं इसके अगले सीजन में जोड़ियों घर के अंदर तहलका मचाती दिखाई देंगी. मेकर्स ने शो के लिए जोड़ियों की तलाश शुरू कर दी है. खबरें गर्म हैं कि 'बिग बॉस-12' के ऑडिशन भी शुरू हो चुके हैं. पिछले सीजन की तरह इस बार भी शो में सेलिब्रेटी और आम आदमी (कॉमनर) का कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा. कहा जा रहा है इस सीजन एक पोर्न स्टार की एंट्री होगी, साथ ही मिलिंद सोमन भी इसमें नजर आ सकते हैं. 

सपना चौधरी ने धांसू अंदाज में किया नागिन डांस, मस्ती में झूमने को कर देंगी मजबूर, देखें Video

'बिग बॉस सीजन-12' में इस बार हमें जोड़ियों देखने को मिलेगी. यह पति-पत्नी, गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड, मां-बेटा, बाप-बेटी या भाई-बहन से जुड़ी हो सकती है. कुल मिलाकर 12 कंटेस्टेंट शो में हिस्सा लेंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो 6 सेलेब्स और 6 कॉमनर शो से जुड़ेंगे. सूत्रों के मुताबिक, हाल ही में अंकिता कुंवर से शादी के बंधन में बंधें मिलिंद्र सोमन को शो के लिए अप्रोच किया गया है. इसके अलावा टीवी कपल गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी से भी बातचीत चल रही है.
 

'दीया और बाती हम' फेम एक्ट्रेस दीपिका सिंह और उनके पति रोहित राज गोयल, कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर और उनकी गर्लफ्रेंड सुबुही जोशी, टीवी एक्ट्रेस शफक और फलक नाज, दिग्गज अभिनेत्री विभा छिब्बर और उनके बेटे पीरू जैसी जोड़ियों 'सीजन-12' में नजर आ सकती हैं.

भाभी बनीं हिना खान ने ऐसे फैलाई 'भसूड़ी', सोनू भैया हो गए परेशान... देखें शानदार Video

पोर्न स्टार डैनी डी और टीवी एक्ट्रेस मिहिका शर्मा भी बिग बॉस के घर में कैद हो सकते हैं. शो से जुड़े सवाल पर डैनी डी ने बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में कहा, "मुझे नहीं मालूम कि मैं इसमें आ पाऊंगा या नहीं. मेरे मैनेजर इसकी डिटेल्स रखते हैं. मैंने उन्हें इससे जुड़ी बातें करते हुए सुना है, लेकिन नहीं जानता कि वह 'बिग बॉस' के बारे में बात कर रहे हैं या 'बिग ब्रदर'. मैं 'बिग बॉस-12' के लिए तभी हामी भरूंगा जब मिहिका शर्मा मुझसे वादा करेंगी कि वह मेरा घर के अंदर ख्याल रखेंगी और मेरा मनोरंजन करेंगी. उसके बाद ही मैं हां कहूंगा."

सपना चौधरी का हंगामाखेज वीडियो वायरल, बोलीं- देखना न भूलें Bang Bang

टिप्पणियां
वैसे, 'बिग बॉस-12' में दिखने वाले सेलेब्स के बारे में बातें जमकर हो रही हैं, लेकिन अब तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है. बता दें, सीजन-12 नवंबर में शुरू होगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसे सलमान खान बी-टाउन की बार्बी डॉल कैटरीना कैफ के साथ को-होस्ट कर सकते हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement