NDTV Khabar

Bigg Boss 12: क्या सच में दीपक ठाकुर के पिता ने बिग बॉस में सोमी खान से की थी ब्याह की बात? Video में देखें सच

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' के वीकेंड का वार में इस बार घर में बंद सभी सदस्यों के घरवाले उनसे मिलने आए. बिहार के सिंगर दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) के पिता भी अपने बेटे से मिलने आए. उनकी बातें सुनकर सभी बहुत भावुक भी हो गए. जानें सोमी से बातचीत का सच.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 12: क्या सच में दीपक ठाकुर के पिता ने बिग बॉस में सोमी खान से की थी ब्याह की बात? Video में देखें सच

Bigg Boss 12: दीपक ठाकुर के पापा की सोमी खान से हुई बातचीत का सच आया सामने

खास बातें

  1. दीपक से मिलने आए थे उनके पापा
  2. सोमी खान से कहा कुछ ऐसा वीडियो हुआ वायरल
  3. सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा वीडियो
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' के वीकेंड का वार में इस बार घर में बंद सभी सदस्यों के घरवाले उनसे मिलने आए. बिहार के सिंगर दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) के पिता भी अपने बेटे से मिलने आए, और उनकी बातें सुनकर सभी बहुत भावुक भी हो गए. लेकिन 'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) के पिता सोमी खान (Somi Khan) से मिले और कुछ ऐसा कहा जिसे सुनकर पूरे घर में ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी हंगामा हो गया. दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) के पिता ने क्या कहा, इस बात को सोमी खान (Somi Khan) तक भी नहीं समझ पाईं और हैरान रह गईं. वैसे भी दीपक ठाकुर घर में सोमी खान (Somi Khan) के साथ हंसी मजाक करते रहते हैं, और कुछ समय पहले तो ऐसा दिखाया गया था कि दीपक उन्हें लेकर सीरियस हैं. दीपक ठाकुर के पिता ने सोमी खान के पास कुछ आकर कहा, और इसके गलत मतलब निकाला गया.

Assembly Election Results 2018: बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज ने बीजेपी की हार पर किया ट्वीट, लिखा- बाय बाय बीजेपी...
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bigg Boss 12 (@biggbos_khabri) on


सपना चौधरी फिर कूदीं कुश्ती के रिंग में, अर्शी खान संग लगाए ऐसे ठुमके Video हुआ वायरल

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में दिखाया गया कि दीपक ठाकुर के पिता सोमी खान के पास आते हैं और कहते हैं, 'क्या कहें बयान नहीं कर सकते.' किसी ने भी उनके शब्दों को ध्यान से नहीं सुना और इसका उल्टा ही मतलब निकाल लिया. इस वाक्य में घरवाले समझे कि उन्होंने ब्याह शब्द का इस्तेमाल किया है. ये बात सुनकर सोमी खान भी झेंप गई थीं. सोशल मीडिया पर चल रहे वीडियो से यह साफ हो जाता है कि उन्होंने सोमी खान से क्या कहा था. दीपक ठाकुर के पापा ने वाक्य बहुत तेजी से बोला था, और वह थोड़े नर्वस भी थे. इसलिए उनके बयान शब्द को ब्याह सुन लिया गया. सोशल मीडिया पर इसे लेकर रिएक्शन भी आ रहा है.

Kedarnath Box Office Collection Day 4: सारा अली खान की 'केदारनाथ' की बॉक्स ऑफिस पर पकड़ कायम, कमाए इतने करोड़
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Biggboss (@biggboss12____) on


2.0 Box Office Collection Day 12: रजनीकांत-अक्षय कुमार की 'Robot 2.0' की बॉक्स ऑफिस पर सूनामी, 600 करोड़ के पार
टिप्पणियां

सोशल मीडिया पर 'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' के फैन्स सवाल कर रहे हैं कि आखिर सोमी खान उनकी बात को किस तरह गलत समझ सकती हैं. हालांकि कई लोग कह रहे हैं कि दीपक ठाकुर के पास सोमी खान के साथ दोस्ती गांठने का मौका बाकी है. यही नहीं, सोमी खान और रोमिल चौधरी की दोस्ती को लेकर भी कई तरह के सवाल उठ रहे हैं. रोमिल चौधरी से मिलने आईं उनकी वाइफ ने तो सोमी खान को रोमिल चौधरी की छोटी बहन बताया. जिसके बात सोमी खान और रोमिल चौधरी दोनों ही काफी डिस्टर्ब नजर आए. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement