NDTV Khabar

Bigg Boss 12: दीपक ठाकुर ने चालबाजी से घरवालों को अपने इशारों पर नचाया, यूं बन बैठे कप्तान!

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) के घर में जब भी लग्जरी टास्क की बारी आती है तो कुछ ही ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जिनका इफर्ट्स ज्यादा देखने को मिलता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 12: दीपक ठाकुर ने चालबाजी से घरवालों को अपने इशारों पर नचाया, यूं बन बैठे कप्तान!

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) और रोमिल चौधरी (Romil Choudhary)

खास बातें

  1. 'बिग बॉस 12' में आया ट्विस्ट
  2. दीपक ठाकुर बन जाएंगे कप्तान
  3. घरवालों को अपने इशारों पर नचाया
नई दिल्ली:

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) के घर में जब भी लग्जरी टास्क की बारी आती है तो कुछ ही ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जिनका इफर्ट्स ज्यादा देखने को मिलता है. मुजफ्फरपुर से आए दीपक ठाकुर बिग बॉस में अपना धाक जमाने में काफी हद तक कामयाब हो रहे हैं. वह अपने चालबाजी और दिमागी खेल के बलबूते बीबी हाउस के अन्य सदस्यों को इशारों पर नचा रहे हैं. इस हफ्ते चल रहे पोल्ट्री फार्म टास्क के दौरान दीपक ठाकुर ने सिंगल्स के सभी सदस्यों को बाहर करके कप्तान बनने की दावेदारी पक्की कर ली है. गुरुवार को होने वाले कैप्टनसी टास्क में हाल ही में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वालीं मेघा धाडे और दीपक ठाकुर के बीच जंग देखने को मिलेगी.

निरहुआ को थी ऑफिस जाने की जल्दबाजी, आम्रपाली दुबे ने यूं बजा डाला बाजा.. देखें Video

 


सोशल मीडिया पर बिग बॉस के फैन पेज अक्सर घर के अंदर की जानकारी पहले दे देते हैं. द खबरी नाम के ट्विटर पेज के मुताबिक दीपक ठाकुर घर के अगले कप्तान बनने वाले हैं. दीपक ठाकुर ने टास्क में अपने ग्रुप के साथ खेलते हुए लगभग सभी प्रमुख विरोधी साथियों को रेस से बाहर कर दिया. रोमिल के साथ मिलकर पहले दीपक ठाकुर अपनी पूर्व जोड़ीदार उर्वशी को कप्तान बनाना चाहते थे, लेकिन रोहित ने उन्हें गेम से बाहर कर दिया तो अगले दावेदार दीपक ठाकुर खुद बन बैठे. अब दीपक के कप्तान बनने की संभावना ज्यादा हो गई. वहीं श्रीसंत घरवालों को दीपक ठाकुर के खिलाफ भड़काते हुए नजर आए. उनका कहना है कि दीपक ठाकुर यदि कप्तान बनते हैं तो घर का कोई भी काम नहीं करेंगे.

 


नेहा कक्कड़ का भाई के सामने छलका दर्द, बोलीं- बड़ा मासूम था दिल मेरा, कितनों ने दुखाया है...Video हुआ वायरल

टिप्पणियां

बता दें, बीबी पोल्ट्री फार्म नाम का लग्जरी टास्क के दौरान एक आर्टिफीशियल मुर्गी एक अंडा देगी, जिसे दौड़कर उठाने वाला कंस्टेटेंट गार्डेन एरिया में रखे घरवालों के पुतलों में से किसी एक को कैप्टनसी के दावेदारी से बाहर कर सकता है. इस टास्क में सबा खान और सोमी खान कप्तान तो नहीं बन सकते, लेकिन बिग बॉस की तरफ से उन्हें एक पॉवर मिली है कि यदि आखिर में उनका पुतला बचता है तो अपनी जगह घर के अन्य सदस्य को कप्तानी का दावेदार बना सकते हैं. टास्क में खेल के साथ-साथ करणवीर बोहरा (Karanveer Bohra) और मेघा धाडे (Megha Dhade) संचालक की भूमिका में भी हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement