नेहा कक्कड़ का भाई के सामने छलका दर्द, बोलीं- बड़ा मासूम था दिल मेरा, कितनों ने दुखाया है...Video हुआ वायरल

बॉलीवुड सिंगर की धमाकेदार सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपनी गोल्डन वॉयस की वजह से छाई हुई हैं और इन दिनों नेहा जो भी गाना गाती हैं वह सुपरहिट हो जाता है. कुछ दिन पहले ही उनके भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) का सॉन्ग 'लूडो (Ludo)' आया था.

नेहा कक्कड़ का भाई के सामने छलका दर्द, बोलीं- बड़ा मासूम था दिल मेरा, कितनों ने दुखाया है...Video हुआ वायरल

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का नया वीडियो वायरल

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ का नया सॉन्ग वायरल
  • यूट्यूब पर 75 लाख के पार
  • टोनी कक्कड़ भी हैं वीडियो में
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सिंगर की धमाकेदार सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपनी गोल्डन वॉयस की वजह से छाई हुई हैं और इन दिनों नेहा जो भी गाना गाती हैं वह सुपरहिट हो जाता है. कुछ दिन पहले ही उनके भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) का सॉन्ग 'लूडो (Ludo)' आया था, और इस सॉन्ग ने खूब धूम मचाई थी. नेहा कक्कड़ ने इस सॉन्ग पर ऐसा डांस किया था कि कहर बरपा दिया था. अब दोनों भाई बहन की जोड़ी अपने लेटेस्ट सॉन्ग के साथ आई है. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) का नया सॉन्ग 'जिंदगी मिल जाएगी' रिलीज हो गया है.

Video: हीरोइन को बैक सीट पर बिठाकर हीरो ने उड़ाई कानून की धज्जियां, बिन हेलमेट के रॉन्ग साइड चलाया स्कूटर

खेसारी लाल यादव को फैन ने खुश होकर दिया 20 का नोट, सुपरस्टार का कुछ ऐसा हुआ हाल- देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) का सॉन्ग 'जिंदगी मिल जाएगी' यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है, और इसे अब तक लगभग 75 लाख बार देखा जा चुका है. इस गाने में दोनों की आवाज बेहद खूबसूरत है और दोनों भाई-बहन की जुगलबंदी भी कमाल की है. यह गाना बहुत ही संजीदा है, और इसे खूब सुना जा रहा है.

सलमान खान की 'वॉन्टेड' गर्ल हैं 5 साल के बेटे की मम्मी, बदला हुआ लुक देखकर कहेंगे Wow

 
सपना चौधरी ने घूंघट की आड़ पर लगाए ऐसे ठुमके, झूम उठे देखने वाले; Video Viral

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने बॉलीवुड में 'काला चश्मा' और 'लड़की ब्यूटीफुल' जैसे कई सुपरहिट गीत गाए हैं. नेहा इन दिनों सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल (Indan Idol)' जज कर रही हैं. नेहा ने कम उम्र से ही गायकी शुरू कर दी थी, और वे माता के जगरातों में गाती थीं. नेहा कक्कड़ हनी सिंह के साथ भी जुगलबंदी कर चुकी हैं. नेहा कक्कड़ टीवी से लेकर सिनेमा तक में छाई हुई हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...