NDTV Khabar

Bigg Boss 12: कप्तान बनने के लिए अड़े रोमिल चौधरी, बोले- अंधा हो जाऊंगा, लेकिन उठूंगा नहीं... देखें Video

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) में इस हफ्ते कप्तान बनने के लिए हिटमैन टास्क काफी इंटरेस्टिंग रहा. इस टास्क में कंटेस्टेंट के बीच जबरदस्त पंगा देखने को मिला.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 12: कप्तान बनने के लिए अड़े रोमिल चौधरी, बोले- अंधा हो जाऊंगा, लेकिन उठूंगा नहीं... देखें Video

कप्तान बनने के लिए अड़े रोमिल चौधरी (Romil Choudhary)

खास बातें

  1. बिग बॉस 12 में कप्तानी का टास्क
  2. शिवाशीष और रोमिल आमने-सामने
  3. कुछ यूं देखने को मिलेगी फाइट
नई दिल्ली:

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) में इस हफ्ते कप्तान बनने के लिए हिटमैन टास्क काफी इंटरेस्टिंग रहा. इस टास्क में कंटेस्टेंट के बीच जबरदस्त पंगा देखने को मिला. इस सीजन के मास्टरमाइंड कहलाने वाले खिलाड़ी रोमिल चौधरी (Romil Chaudhary) ने अपने शातिर दिमाग का यूज करते हुए कप्तानी के दावेदार बन गए. वहीं दूसरी तरफ शिवाशीष ने भी अपने दिमाग का सही इस्तेमाल करते हुए रोमिल चौधरी को टक्कर देने के लिए कप्तान बनने के लिए दावेदार बन गए. गुरुवार को आने वाले एपिसोड में जबरदस्त गहमागहमी देखने को मिलने वाली है. दोनों ही कंटेस्टेंट कप्तान बनने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हो जाएंगे.

कपिल शर्मा की शादी से पहले होगा ये फंक्शन, सगाई से लेकर रिसेप्शन तक जानें पूरी डिटेल

कप्तानी के इस दौड़ में सबसे पहले टीआरपी नाम से टास्क होता है, जिसमें चैट शो, डांस और इनफोटेनमेंट होता है. इस टास्क के दौरान कुछ ऐसा होता है कि कप्तान का फैसला नहीं हो पाता, जिसकी वजह से बिग बॉस इस टास्क को रद्द कर देते हैं और फिर एक नया टास्क देते हैं. जिसमें दो कुर्सियां रखी जाती है, जिसपर आखिर तक बैठे रहने वाला दावेदार विजेता होगा और घर का नया कप्तान. रोमिल चौधरी इस टास्क को जीतने के लिए किसी भी हालात तक बैठे रहने की कसम खाते हैं. वहीं शिवाशीष भी अपने जिद पर अड़े रहते हैं.


 


'एवेंजर्स' के नायक स्टैन ली का आखिरी वीडियो वायरल, फैन्स के लिए कही ये बात
टिप्पणियां

घर के अन्य सदस्य जिस भी दावेदार कंटेस्टेंट को कप्तान बनाना चाहते हैं, उसे सपोर्ट करेंगे और दूसरे दावेदार को उठाने के लिए मजबूर करेंगे. इसी की जंग में कई बार कुछ ऐसा हो जाता है, आपस में जबरदस्त लड़ाई हो जाती है. फिलहाल कप्तानी का यह टास्क बेहद इंस्टरेंटिंग होने वाला है. देखना होगा कि बिग बॉस के घर का अगला कप्तान कौन बनता है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement