रोमिल चौधरी का ये लुक देखकर चौंक जाएंगे आप, बिग बॉस से पहले Roadies में ऐसे दिया था ऑडिशन, Video वायरल

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) के घर में इन दिनों अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) के अलावा एक और नाम काफी पॉपुलर हो रहा है, वह है रोमिल चौधरी (Romil Choudhary).

रोमिल चौधरी का ये लुक देखकर चौंक जाएंगे आप, बिग बॉस से पहले Roadies में ऐसे दिया था ऑडिशन, Video वायरल

रोमिल चौधरी (Romil Choudhary) का पहले और अब का लुक

खास बातें

  • बिग बॉस में रोमिल चौधरी का शानदार गेम
  • रोडीज में कुछ ऐसे दिया था ऑडिशन
  • सोशल मीडिया अब वायरल हो रहा वीडियो
नई दिल्ली:

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) के घर में इन दिनों अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) के अलावा एक और नाम काफी पॉपुलर हो रहा है, वह है रोमिल चौधरी (Romil Choudhary). वजह सिर्फ इतना है कि रोमिल चौधरी बिग बॉस के घर में दिमाग से गेम खेल रहे हैं. उनके दिमागी खेल की वजह से दर्शकों से काफी प्यार मिल रहा है. रोमिल के साथ आई जोड़ी में सुरभी राणा (Surabhi Rana) ने भी घर में काफी उत्पात मचा कर रखा है. बिग बॉस के घर में लगभग सभी सदस्यों के साथ सुरभी भी नोंक-झोंक हो चुकी है. हाल फिलहाल में रोमिल चौधरी और सुरभी राणा की जोड़ी सबसे स्ट्रॉन्ग मानी जा रही है.

सपना चौधरी मस्त होकर कर रही थीं डांस, मम्मी को आया गुस्सा और लगीं डांटने...देखें Video

रोमिल चौधरी (Romil Choudhary) ने बिग बॉस के घर में पुलिस कॉन्स्टेबल निर्मल के साथ एंट्री मारी थी, लेकिन दोनों ही इविक्ट होने के बाद किसी एक को फिर से घर में वापसी करने का मौका मिला. ऐसे में निर्मल ने स्टेप बैक कर लिया और रोमिल को घर में दोबाना भेजने का निर्णय लिया. फिर रोमिल ने सुरभी के साथ तीसरे हफ्ते के शुरुआत में बिग बॉस के घर में एंट्री की.

रोमिल चौधरी के बारे में बात करें तो वह इससे पहले भी रिएलिटी शो के ऑडिशन में जा चुके हैं. रोमिल चौधरी बिग बॉस में वकील के तौर घर में आए हैं, जबकि वह काफी स्पोर्टिंग हैं. उन्होंने एमटीवी पर आने वाले रिएलिटी शो रोडीज (Roadies) पर दो बार ऑडिशन दे चुके हैं. इसका एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है.

 


Bigg Boss 12: अनूप जलोटा से अलग होते ही जसलीन का दिखा असली चेहरा, रोमिल से पूछा- 'लिव इन में रहने पर प्रॉपर्टी...'

रोमिल चौधरी (Romil Choudhary) के वायरल हुए वीडियो में वह रोडीज के जज के सामने अलग ही लुक में नजर आए. रोमिल का बिग बॉस में जैसा लुक है, उससे बिल्कुल अलग बड़ी दाढ़ी और मूंछ में दिखे. उनकी शक्ल देखने के बाद आप भी काफी हैरान हो जाएंगे.

रोमिल को लेकर रोडीज के जज रणविजय सिंह और नेहा धूपिया यही सवाल कर रहे हैं आप इससे पहले भी रोडीज का ऑडिशन दे चुके हैं. फिलहाल रोडीज में रोमिल कुछ खास प्रभावित नहीं कर पाये थे, लेकिन अब बिग बॉस में उन्हें लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com