सपना चौधरी मस्त होकर कर रही थीं डांस, मम्मी को आया गुस्सा और लगीं डांटने- Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा समेत बॉलीवुड और टेलीविजन (Television) में ऐसा कहर बरपाया है कि फैन्स उनके वीडियो का बहुत ही बेसब्री से इंतजार करते हैं.

सपना चौधरी मस्त होकर कर रही थीं डांस, मम्मी को आया गुस्सा और लगीं डांटने- Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने किया धमाकेदार डांस तो मम्मी की यूं पड़ी डांट

खास बातें

  • सपना चौधरी का डांस वीडियो वायरल
  • मम्मी को उनके डांस पर आया गुस्सा
  • सपना ने भी दिखाया ऐसा एटीट्यूड
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने सोशल मीडिया पर इस धमाकेदार अंदाज में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है कि उन्हें टक्कर देना बॉलीवुड (Bollywood) की बड़ी-बड़ी हीरोइनें के लिए भी मुश्किल लगता है. भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा समेत बॉलीवुड और टेलीविजन (Television) पर सपना चौधरी ने ऐसा कहर बरपाया है कि उनके फैन्स उनके वीडियो का बहुत ही बेसब्री से इंतजार करते हैं. सपना चौधरी का वीडियो चाहे नया हो या पुराना, वह उसे वायरल करने से बाज नहीं आते हैं. ऐसा ही कुछ सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के नए वीडियो के साथ भी है, जिसमें डांस करने के लिए उनकी ऑनस्क्रीन मम्मी उन्हें डांट लगा रही हैं. 

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा से अलग होते ही जसलीन का दिखा असली चेहरा, रोमिल से पूछा- 'लिव इन में रहने पर प्रॉपर्टी...'
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@sapnachoudhary_fansclub) on


Navratri 2018: महाभारत के 'दुर्योधन' बने रामलीला में रावण, बोले- रावण मेरे खून, मेरी नसों में है...

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इस वीडियो में अपने सुपरहिट सॉन्ग 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर जमकर डांस करती नजर आती हैं. लेकिन तभी उनकी मम्मी आती है और कहती है कि सारे दिन डांस ही करती रहेगी. शाम में लड़के वाले तुझे देखने आ रहे हैं. सपना चौधरी कहती हैं कि जिन्हें मुझे ले जाना होगा वे यूं ले जाएंगे. ये सपना चौधरी के वीडियो का सीन है, लेकिन इसमें उनका हरियाणवी अंदाज तो वाकई कमाल है.

खेसारी लाल यादव-चांदनी सिंह की नवरात्र पर धमाकेदार पेशकश, 'माई झूला झूलीं' ने मचाया हंगामा- देखें Video
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@sapnachoudhary_fansclub) on


Navratri 2018: खेसारी लाल यादव ने नवरात्रि पर गाया 'रुनझुन बाजे पैजनिया...', Video हो रहा वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों लोकप्रियता के शीर्ष पर हैं और वह कुछ भी करती हैं वायरल हो जाता है. सपना चौधरी दो बॉलीवुड फिल्में 'वीरे की वेडिंग' और 'नानू की जानू' में भी स्पेशल सॉन्ग कर चुकी हैं जबकि 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' में तो वे एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं. सपना चौधरी बिग बॉस-11 में आई थीं, और इस रियलिटी शो ने उनकी शोहर में चार चांद लगा दिए थे. उसके बाद से उन्हें पीछे मुड़कर देखने की जरूरत ही नहीं पड़ी. सपना चौधरी भोजपुरी और पंजाबी सिनेमा में भी अपने रंग जमा चुकी हैं. यही नहीं, पहले सिर्फ उत्तर भारत तक शो करने वाली सपना चौधरी के शो अब पूरे भारत में हो रहे हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com