NDTV Khabar

Navratri 2018: महाभारत के 'दुर्योधन' बने रामलीला में रावण, बोले- रावण मेरे खून, मेरी नसों में है...

नवरात्र (Navratri 2018) शुरू हो गए हैं, और पूरे उत्तर भारत में रामलीला भी शुरू हो गई हैं. बॉलीवुड एक्टर और टीवी स्टार पुनीत इस्सर लवकुश रामलीला के लिए ‘रावण’ की चुनौतीपूर्ण भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Navratri 2018: महाभारत के 'दुर्योधन' बने रामलीला में रावण, बोले- रावण मेरे खून, मेरी नसों में है...

Navratri 2018: रामलीला में रावण बने हैं पुनीत इस्सर (Puneet Issar)

खास बातें

  1. पुनीत इस्सर बने हैं रावण
  2. रामलीला में निभाएंगे किरदार
  3. महाभारत में बने थे दुर्योधन
नई दिल्ली: नवरात्र (Navratri 2018) शुरू हो गए हैं, और पूरे उत्तर भारत में रामलीला भी शुरू हो गई हैं. बॉलीवुड एक्टर और टीवी स्टार पुनीत इस्सर (Puneet Issar) लवकुश रामलीला के लिए ‘रावण’ की चुनौतीपूर्ण भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं. रामलीला 10 अक्टूबर से शुरू होने जा रही है. ‘बिग बॉस (Bigg Boss)’ के सीजन 8 में नजर आ चुके और टीवी शो ‘महाभारत’ में ‘दुर्योधन’ के अपने किरदार के लिए वाहवाही लूट चुके पुनीत इस्सर (Puneet Issar) इससे पहले ‘रावण की रामायण’ में भी रावण के चरित्र को जीवंत कर चुके हैं.

Navratri 2018: खेसारी लाल यादव ने नवरात्रि पर झूमकर गाया देवी गीत, 'रुनझुन बाजे पैजनिया...' यूट्यूब पर सुपरहिट

बता दें कि उनकी भूमिकाएं हमेशा भरपूर मनोरंजन करती हैं. पुनीत इस्सर (Puneet Issar) कहते हैं कि रावण उनके प्यारे चरित्र हैं और वह इस भूमिका को निभाने के लिए बहुत दृढ़ हैं. शायद इसी वजह से मनोरंजन इंडस्ट्री में इस तरह के किरदारों के लिए उनकी हमेशा सराहना की जाती है.

खेसारी लाल यादव-चांदनी सिंह की नवरात्र पर धमाकेदार पेशकश, 'माई झूला झूलीं' ने मचाया हंगामा- देखें Video

टिप्पणियां
रामलीला में अपनी भूमिका के बारे में पुनीत इस्सर (Puneet Issar) उन्होंने कहा, ‘लवकुश रामलीला के अध्यक्ष अशोक अग्रवाल पिछले तीन साल से इस रोल में मेरा प्रदर्शन देखने के लिए मेरा उपयोग करना चाह रहे थे. वे चाहते थे कि मैं भी उनकी रामलीला का हिस्सा बनूं. आखिरकार इस साल मैं यह रोल के लिए उपलब्ध हो सका.  मुझे यकीन है कि इस साल रामलीला अपने जादू को व्यापक स्तर पर फैलाएगी. रामलीला एक बड़ा मंच है, और मैं पूरी तरह से अपनी भूमिका के लिए समर्पित हूं. असल में, यह मेरे लिए भी एक बहुत बड़ी उपलब्धि है और मैं अपना पूरा जीवन इसके लिए समर्पित करता हूं.’

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement