Bigg Boss 12: अनूप जलोटा से बिछड़ते ही जसलीन के चरित्र पर उठे सवाल, सलमान खान ने लगाई लताड़; देखें Video

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा (Anup Jalota) के घर से बेघर होने के बाद जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) घरवालों का शिकार बन रही हैं. आए दिन उनपर आरोप लगाए जा रहे हैं.

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा से बिछड़ते ही जसलीन के चरित्र पर उठे सवाल, सलमान खान ने लगाई लताड़; देखें Video

Bigg Boss 12: दीपक ठाकुर और जसलीन मथारू

नई दिल्ली:

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में इन दिनों दीवाली का जश्न धूमधाम से चला रहा है और सारे सदस्य मौज-मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रहे हैं. कंटेस्टेंट्स के साथ सलमान खान (Salman Khan) भी सेलिब्रेशन का हिस्सा बने, लेकिन जश्न के माहौल में सलमान ने दो कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाई. आज रात प्रसारित होने वाले एपिसोड में सल्लू मियां, दीपक ठाकुर को जमकर लताड़ लगाते नजर आएंगे. कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम पेज पर आज रात के एपिसोड का प्रोमो जारी किया गया है. इसमें होस्ट दीपक ठाकुर और सुरभि राणा की क्लास लेते दिखाई दे रहे हैं. दसअसल, अनूप जलोटा (Anup Jalota) के घर से बेघर होने के बाद जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) घरवालों का शिकार बन रही हैं. आए दिन उनपर आरोप लगाए जा रहे हैं.

Bigg Boss 12: प्रीति जिंटा ने पूछ लिया ऐसा सवाल कि टेस्ट में फेल हुए सलमान खान 

देखें, Video...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

Thugs Of Hindostan Box Office Collection Day 3: तीसरे दिन भी गिरा आमिर-अमिताभ की 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' का कलेक्शन, हुआ 'रेस-3' जैसा हाल

मालूम हो कि 65 साल के अनूप जलोटा और 28 वर्षीय जसलीन का रिश्ता शुरुआत से ही सुर्खियों में रहा है. दीपक ठाकुर प्रोमो में जसलीन और अनूप जलोटा के रिश्ते पर कहते है- "ऐसा करने के लिए हिम्मत चाहिए और सामने वाले के पास पैसा." यह सुन जसलीन गुस्से में लाल हो जाती हैं. दीपक की यही बात सुन सलमान खान भी आग बबूला हो जाते हैं और उन्हें जमकर लताड़ लगाते हैं. प्रोमो में सलमान कहते हैं, "दीपक तुम ठीक हो क्या? ये हक तुमको किसने दिया है कि किसी के ऊपर पर्सनल कमेंट करो और सुरभि जो तुमने किया है जो गाली देने से भी ज्यादा बुरा है."


Thugs of Hindostan Box Office Collection Day 2: बंपर ओपनिंग के बाद गिरा 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' का कलेक्शन, कमाई हुई आधी...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'बिग बॉस (Bigg Boss)' में वैसे भी जसलीन मथारू इन दिनों अकेली हैं क्योंकि उनके पार्टनर अनूप जलोटा (Anup Jalota) शो से बाहर हो चुके हैं. अनूप जलोटा के घर से बाहर जाने के बाद जसलीन शो में दिखने की कोशिश कर रही हैं और जमकर गेम खेल रही हैं. हालांकि कुछ दिन पहले सुरभि राणा उनसे उलझ गई थीं, और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) को चिढ़ाते हुए नजर आई थीं. सुरभि राणा ने जसलीन को देखकर गाना गाया था कि क्या करूं राम मुझे बुढ्ढा मिल गया. इस पर जसलीन मथारू ने खूब रिएक्शन भी दिया था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...