NDTV Khabar

Bigg Boss 12: सुरभि, करणवीर, रोहित की इस हरकत को सलमान खान ने बताया 'घिनौनी, वाहियात'- देखें Video

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में सुरभि राणा (Surbhi Rana)और रोहित सुचांती (Rohit Suchanti) बेहूदगी की सारी हदें पार कर चुके हैं, और इसके लिए सलमान खान (Salman Khan) ने वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) में उन्हें खूब झाड़ भी पिलाई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 12: सुरभि, करणवीर, रोहित की इस हरकत को सलमान खान ने बताया 'घिनौनी, वाहियात'- देखें Video

Bigg Boss 12: सुरभि, करणवीर और रोहित की हरकत को सलमान ने बताया घिनौना मजाक

खास बातें

  1. सुरभि राणा पर बरसे सलमान खान
  2. सुरभि ने करणवीर संग किया बेहूदा मजाक
  3. रोहित सुचांती ने भी दिया साथ
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में सुरभि राणा (Surbhi Rana)और रोहित सुचांती (Rohit Suchanti) बेहूदगी की सारी हदें पार कर चुके हैं, और इसके लिए सलमान खान (Salman Khan) ने वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) में उन्हें खूब झाड़ भी पिलाई है. सुरभि और रोहित सुचांती (Rohit Suchanti) ने करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) के साथ मिलकर कुछ ऐसा किया जिसे कलर्स टीवी पर नहीं दिखा सका. लेकिन इस वीडियो को लेकर जब सोशल मीडिया पर खूब हंगामा हुआ तो सलमान खान (Salman Khan) को मजबूर इन तीनों से बात करनी पड़ी. हालांकि 'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में सुरभि, करणवीर और रोहित मजाक कर रहे थे लेकिन मजाक-मजाक में वे सारी हदें पार कर गए, और करणवीर बोहरा तो अपने सेलेब्रिटी स्टेटस तक को भूल गए. इस वजह से उन्हें अपनी बीवी से भी यही सलाह मिली कि सही लोगों के साथ ही रहें. 

2.0 Box Office Collection Day 12: रजनीकांत-अक्षय कुमार की 'Robot 2.0' की बॉक्स ऑफिस पर सूनामी, 600 करोड़ के पार
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


Isha Ambani Sangeet: दीपिका पादुकोण ने देसी अंदाज में किया 'बाराती डांस', लाल साड़ी में यूं ढाया कहर... देखें Video

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' सलमान खान ने सुरभि राणा, करणवीर बोहरा और रोहित सुचांती को ये वीडियो दिखाया तो उनके चेहरे के रंग उड़ गए. सलमान खा ने कहा कि क्या ये सब करते हुए आपको अच्छा लगता है. आप अपनी किस तरह की इमेज बना रहे हैं. ये मजाक वाकई घिनौना और वाहियात है. सलमान खान ने सुरभि राणा से कहा कि इस तरह की हरकतें करके आप जीत जाओगी. इसके बाद सलमान खान ने रोहित सुचांती और करणवीर बोहरा को भी खूब सुनाया. हालांकि सलमान खान ने इस बात को ज्यादा नहीं घसीटा और इसे जल्द ही खत्म कर दिया. लेकिन सुरभि, रोहित और करणवीर के चेहरे के रंग पूरी तरह उड़ गए थे.

टिप्पणियां

Isha Ambani Sangeet: शाहरुख ने पत्नी गौरी संग 'दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड..' गाने पर मचाया धमाल, ऐश्वर्या की स्पेशल एंट्री- देखें Video
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by big boss 12 (@bb_12_news) on


तैमूर अली खान ने स्कूल में कुछ यूं लगाई दौड़, 'स्पोर्ट्स डे' पर जीता मेडल... देखें Pics

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' के इस वीकेंड में घर के सदस्यों के परिवार के लोग आए थे. दिलचस्प यह रहा कि श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी, करणवीर की वाइफ टीजे, रोमिल की पत्नी या कहें अधिकतर लोगो ने आकर सुरभि को खरी-खरी सुनाई. श्रीसंत की पत्नी ने सुरभि को साफ-साफ कह दिया कि वे उन्हें कभी माफ नहीं करने वाली हैं. श्रीसंत ने टास्क में उनकी मदद की लेकिन उन्होंने इस बात की कोई केयर नहीं की और उन्हीं की बेइज्जती की. सुरभि अब अच्छा बनकर दिखाने की कोशिश कर रही हैं लेकिन उनका असली चेहरा टास्क के दौरान सामने आ ही जाता है. 
 
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement