NDTV Khabar

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा को घरवालों ने भेजा 'टॉर्चर रूम', पीना पड़ा गंदा पानी; देखें Video

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) में लगभग पहला सप्ताह बीतने के बाद शो के होस्ट सलमान खान शनिवार की रात 'वीकेंड का वार' में घरवालों की क्लास लेने के लिए आ चुके हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 12: अनूप जलोटा को घरवालों ने भेजा 'टॉर्चर रूम', पीना पड़ा गंदा पानी; देखें Video

Bigg Boss 12: वीकेंड का वार में अनूप जलोटा (Anup Jalota)

खास बातें

  1. वीकेंड के वार में होंगे सलमान खान
  2. टॉर्चर रूम जाएंगे अनूप जलोटा
  3. कुछ ऐसा होगा उनके साथ
नई दिल्ली: बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) में लगभग पहला सप्ताह बीतने के बाद शो के होस्ट सलमान खान शनिवार की रात 'वीकेंड का वार' में घरवालों की क्लास लेने के लिए आ चुके हैं. पूरे सप्ताह कंटेस्टेंट के बीच नोंक-झोंक और गहमा-गहमी के बाद सलमान खान एक-एक सदस्यों की क्लास लेंगे. हर बार की तरह इस बार भी 'वीकेंड का वार' में सलमान घरवाले से बीते सप्ताह का सबसे बड़ा गुनहगार कंटेस्टेंट का नाम पूछेंगे. अपनी जोड़ी जसलीन मथारू के साथ एंट्री लेकर पॉपुलर हुए अनूप जलोटा इसके शिकार बनते हैं, वजह यह है कि अनूप जलोटा दीपिका कक्कड़ को कप्तान बनाना चाहते थे, लेकिन इसका उलट हो गया. पूरा मसला जानने के लिए आज आपको पूरा एपिसोड देखना होगा.

Manto Box Office Collection Day 1: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'मंटो' पर्दे पर फ्लॉप, लेकिन यहां हुई सुपरहिट

घर के बाकी सदस्य न सिर्फ उन्हें इस हफ्ते का सबसे बड़ा गुनहगार बनाते हैं बल्कि टॉर्चर रूम में भेजते हैं. जहां पर अनूप जलोटा को गंदा पानी मुंह से लगाते हैं. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी शॉक्ड रह जाएंगे. सलमान खान बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) के पहले 'वीकेंड का वार' में अन्य सदस्यों की क्लास लेते हुए नजर आएंगे.

भारतीय टीम के लिए खेल चुके श्रीसंत को बिग बॉस के घर में लड़की के लिए गलत शब्द इस्तेमाल करने के लिए सलमान खान से सुनना पड़ता है. बता दें, कि एक टास्क के दौरान सोमी खान को उनके 'अपब्रिंगिग' पर सवाल उठा देते हैं, जिसके बाद वह काफी रोती हैं.
 
सलमान खान ने YouTube पर आमिर शाहरुख अक्षय को पछाड़ा, Swag Se Swagat से बने 'सुल्तान'

टिप्पणियां
फिलहाल इस मसले पर श्रीसंत को सलमान खान के कठोर सवालों का सामना करना पड़ा. सलमान खान पहले हफ्ते हुए घर में घटनाओं को गौर करते हुए बयान देते हैं कि मैं बिग बॉस में 9 सीजन कर चुका है, लेकिन जैसा पहला हफ्ता बीता है वैसा पहले कभी नहीं देखा. वहीं दूसरी आज के एपिसोड में 'सुई धागा' फिल्म के प्रमोशन के लिए वरुण धवन सेट पर आते हैं. वहां सलमान खान सिलाई-कढ़ाई और सुई में धागा डालने का टेस्ट करते हुए दिखाई देंगे. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement