Bigg Boss 13: 'बिग बॉस' के सदस्यों का हुआ खुलासा, सीजन 13 में ये सेलेब्रिटीज आ सकते हैं नजर

Bigg Boss 13: सलमान खान (Salman Khan) के पॉपुलर शो 'बिग बॉस 13)' के कंटेस्टेंट का खुलासा हुआ है. इस बार टेलीविजन इंडस्ट्री के कई सितारे बिग बॉस के घर में एंट्री ले सकते हैं.

Bigg Boss 13: 'बिग बॉस' के सदस्यों का हुआ खुलासा, सीजन 13 में ये सेलेब्रिटीज आ सकते हैं नजर

Bigg Boss 13: 'बिग बॉस 13' को होस्ट करेंगे सलमान खान

खास बातें

  • बिग बॉस 13 में टीवी स्टार्स लेंगे एंट्री
  • सिद्धार्थ शुक्ला शो में आ सकते हैं नजर
  • बॉलीवुड एक्टर भी आएंगे नजर
नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: टेलीविजन के मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस (Bigg Boss)' एक बार फिर धमाल मचाने के लिए तैयार है. इस बार घर में केवल सेलेब्रिटीज ही लड़ते, झगड़ते और मस्ती करते नजर आएंगे. अब 'बिग बॉस (Bigg Boss 13)' को लेकर एक और बड़ी खबर समाने आ रही है. दरअसल, शो में जाने वाले सेलेब्रिटीज के नामों का खुलासा हुआ है. पिछले कई दिन से फिल्म अभिनेता चंकी पांडेय (Chunkey Pandey) के बिग बॉस के घर में एंट्री लेने पर सस्पेंस बना हुआ था. अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए मशहूर एक्टर चंकी पांडेय को बिग बॉस के मेकर्स कई साल से अप्रोच कर रहे थे. अब कहा जा रहा है कि 56 वर्षीय चंकी बिग बॉस के घर में जाने के लिए तैयार हैं.

मॉब लिंचिंग पर फिर बोले नसीरुद्दीन शाह, पीड़ितों को लेकर कही ये बात

Thank you @jumeirahbh for such a memorable stay

A post shared by Chunky Panday (@chunkypanday) on

टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस पूजा गौर (Pooja Gaur), मेघना मलिक और जायरा वसीम (Zaira Wasim) के भी शो से जुड़ने की खबरें आ रही थी. हालांकि इन सबको लेकर अब कोई पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन टीवी एक्ट्रेस रिद्धी डोगरा और पवित्रा पुनिया ने बिग बॉस को अपने अंदाज का तड़का लगाती जरूर नजर आएंगी. बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में 'बालिका वधू' फेम सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) भी नजर आ सकते हैं. सिद्धार्थ ने 'बालिका वधू', 'खतरों के खिलाड़ी' और 'दिल से दिल तक' जैसे सीरियल में कलर्स चैनल के साथ काम किया है. 

सलमान खान ने मम्मी को कुछ इस तरह कराया डांस वो बोलीं- बंद करो यह नाच गाना- देखें Cute Video

बता दें कि इस बार 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' का नया घर लोनावला में न बनाते हुए गोरेगांव फिल्म सिटी में ही बनाया जा रहा है. इसके साथ ही खबरें आ रही हैं कि इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी सलमान खान के साथ 'बिग बॉस 13' को होस्ट कर सकती हैं. चंकी पांडेय के अलावा शो में सलमान खान की ही एक्ट्रेस जरीन खान घर में सदस्य के तौर पर नजर आ सकती हैं. हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...