Bigg Boss 13: असीम रियाज बोले मैं 'जम्मू-कश्मीर' से हूं तो घर में यूं मचा हंगामा, शुरू हो गया झगड़ा- देखें Video

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 में अभी सेलेब्रिटीज ने कदम रखा भी नहीं है, लेकिन उन्होंने तय कर लिया है कि वे किसे निशााना बनाएंगे. इसकी झलक पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और असीम रियाज (Asim Riaz) के मामले में साफ नजर आ रही है.

Bigg Boss 13: असीम रियाज बोले मैं 'जम्मू-कश्मीर' से हूं तो घर में यूं मचा हंगामा, शुरू हो गया झगड़ा- देखें Video

Bigg Boss 13: बिग बॉस में पारस छाबड़ा और असीम रियाज में झगड़ा

खास बातें

  • बिग बॉस में शुरू हुआ हंगामा
  • असीम रियाज आए सबके निशाने पर
  • पारस छाबड़ा असीम से उलझे
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में अभी सेलेब्रिटीज ने कदम रखा भी नहीं है, लेकिन उन्होंने तय कर लिया है कि वे किसे निशााना बनाएंगे. इसकी झलक पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और असीम रियाज (Asim Riaz) के मामले में साफ नजर आ रही है. वैसे भी असीम रजा घर के सभी सदस्यों के निशाने पर आ गए हैं. असीम रियाज की तो सलमान खान ने भी काफी खिंचाई की थी, और उनके इंग्लिश के एक्सेंट को लेकर उनका काफी मजाक बनाया था. फिर घर के अंदर आने वाली महिला सदस्यों ने भी उन्हें पार्टनर चुनने के लिए काफी हद तक अवॉयड किया. इस तरह असीम रियाज शो शुरू होने से पहले ही थोड़े खीझ गए थे, फिर पारस छाबड़ा के साथ उनकी घर से बाहर ही कुछ कहा-सुनी हो गई थी, और पारस ने उन्हें धमकाया था कि घर के अंदर बात करेंगे. 

Bigg Boss 13: पंजाब की 'कैटरीना कैफ' ने दिखाए तेवर, मारा ताना- तूने आते ही मेरी बेइज्जती कर दी..

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में मॉडल असीम रियाज (Asim Riaz) ने एंट्री ली है, और वे जम्मू-कश्मीर से हैं. टीवी एक्ट्रेस माहिरा शर्मा भी कश्मीर से हैं, और वह असीम को भाई तक कह देती हैं. वहीं, जब सलमान शो प्रेजेंट कर रहे होते हैं तो उस समय असीम और पारस में झगड़ा हो जाता है. फिर असीम रियाज घर के अंदर जाते हैं तो वे जम्मू-कश्मीर से होने की बात कहते हैं, इस पर घर के कई सदस्य खीझ जाते हैं. पारस छाबड़ा कहते हैं कि यह क्या बार-बार कश्मीर बोल रहे हो. इस पर असीम रियाज गुस्सा जाते हैं और कहते हैं कि क्यों न बोलूं, मुझे गर्व हैं मैं कश्मीर से हूं. इस तरह पारस और असीम के बीच गर्मागर्मी हो जाती है. वहीं घर के कई सदस्यों को लगता है कि असीम रियाज वोटिंग को लेकर कश्मीर का जिक्र कर रहे हैं. इस तरह 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' में पहली रात से घमासान हो गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...