Bigg Boss 13 कंटेस्टेंट की फीस को लेकर हुआ खुलासा, जानिए सबसे ज्यादा राशि अब तक किसे मिली

बिग बॉस (Bigg Boss) कंटेस्टेंट की फीस लोगों के बीच हमेशा चर्चा का विषय रहती है. हलांकि अब कंटेस्टेंट की फीस को लेकर खुलासा हुआ. जानिए अब तक सबसे ज्यादा राशि किसे मिली है.

Bigg Boss 13 कंटेस्टेंट की फीस को लेकर हुआ खुलासा, जानिए सबसे ज्यादा राशि अब तक किसे मिली

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की फीस को लेकर खुलासा

खास बातें

  • बिग बॉस कंटेस्टेंट की फीस को लेकर हुआ खुलासा
  • जानिए सबसे ज्यादा राशि अब तक किसे मिली
  • 'बिग बॉस 13' जल्द शुरू होने वाला है
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) की मेजबानी करने के लिए बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) पूरी तरह से तैयार हैं. जल्द ही यह शो शुरू भी होने वाला है. लेकिन शो शुरू होने से पहले हर बार की तरह इस बार भी लोगों के मन में यह सवाल उठने शुरू हो गए हैं कि कंटेस्टेंट को शो में आने के लिए कितने पैसे मिलते हैं. खबरों के अनुसार, शो में आने वाले कंटेस्टेंट को कितने पैसे मिलते हैं ये बात उनके ओहदे पर भी निर्भर करती है. न्यूज एजेंसी आईएएनएस ने 'बिग बॉस' के पिछले कंटेस्टेंट को मिलने वाली फीस पर एक नजर डाली है. आईएएनएस के अनुसार, टेलीविजन स्टार श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को हर हफ्ते 5 लाख की रकम दी जाती थी. श्वेता तिवारी ने 'बिग बॉस 4' में भाग लिया था. आज भी उनके और डॉली बिंद्रा की फाइट को लोग याद करते हैं. पुराने कंटेस्टेंट को मिली फीस पर एक नजर...

रिमी सेन (Rimi Sen)

फिल्म 'धूम' (Dhoom) में अपने अभिनय का जलवा बिखरने वाली एक्ट्रेस रिमी सेन को 2 करोड़ रुपये साइनिंग अमाउंट के तौर पर मिले थे. हालांकि, वो बिग बॉस के घर में ज्यादा विवाद क्रिएट करने में नाकाम रही थीं.


पामेला एंडरसन (Pamela Anderson)
रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म 'बेवॉच' स्टार पामेला एंडरसन को 'बिग बॉस 4' (Bigg Boss 4) के घर में तीन दिन रहने के लिए 2.5 करोड़ रुपये दिए गए थे.


बानी (Bani)
वीजे बानी 'बिग बॉस 10' (Bigg Boss 10) का हिस्सा रही थीं. बानी शो की रनरअप भी रही थीं. माना जाता है कि उन्हें इस शो में आने के लिए 1.5 करोड़ रुपये दिए गए थे.

सपना चौधरी ने रेसलिंग रिंग में फिर लगाए ठुमके, बार-बार देखा जा रहा डांस Video


करण मेहरा (Karan Mehra)
ये रिश्ता क्या कहलाता है (Ye Rishta Kya Kehlata Hai) के स्टार करण मेहरा भी 'बिग बॉस 10' (Bigg Boss 10) का हिस्सा थे. रिपोर्ट के अनुसार उन्हें शो के लिए 1 करो़ड़ की राशि दी गई थी.


एस श्रीसंथ (S Sreesanth)
भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज रहे एस श्रीसंथ ने 'बिग बॉस 12' (Bigg Boss 12) में एंट्री ली थी. उनकी दीपिका कक्कड़ से फाइनल में हार हुई थी. खबरों के अनुसार,  उन्हें हर हफ्ते 50 लाख रुपये मिलते थे.


करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna)
रिपोर्ट के अनुसार, टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना को हर हफ्ते 10 लाख रुपये की राशि दी जाती थी. एक्टर उपेन पटेल से उनकी नजदीकियां सुर्खियों में रही थी.


तनीशा मुखर्जी (Tanisha Mukerji)
एक्ट्रेस तनीशा मुखर्जी को हर हफ्ते 7.5 लाख रुपये मिलते थे. अरमान कोहली के साथ उनके रिश्ते की अफवाहें भी उड़ी थीं.

बॉबी देओल का पोस्टर हुआ रिलीज तो KRK ने किया ट्वीट, लिखा- अब तो 'Housefull 4' को कोई भी...


हिना खान (Hina Khan)
ये रिश्ता क्या कहलाता है (Ye Rishta Kya Kehlata Hai) से फेमस हुईं एक्ट्रेस हिना खान बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11) में फाइनलिस्ट रही थीं. खबरों के अनुसार, उन्हें हर हप्ते 8 लाख रुपये मिलते थे.


नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu)
पूर्व भारतीय क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू को हर हफ्ते 4 लाख रुपये की राशि दी जाती थी. उन्होंने बिग बॉस 6 (Bigg Boss 6) में हिस्सा लिया था.


द ग्रेट खली (The Great Khali)
डब्लूडब्लूई के रेसलर दलीप सिंह राणा उर्फ द ग्रेट खली को हर हफ्ते के लिए 50 लाख रुपये की राशि दी जाती थी.


शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde)
'बिग बॉस 11' (Bigg Boss 11) की ट्रॉफी जीतने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे को 6-7 लाख रुपये हर हफ्ते मिलते थे.

विकास गुप्ता (Vikas Gupta)
विकास गुप्ता 'बिग बॉस 11' (Bigg Boss 11) के सबसे विवादित कंटेस्टेंट में से एक थे. उन्हें हर हफ्ते 6 से 6.5 लाख रुपये मिलते थे.


अनूप जलोटा (Anup Jalota)
अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी ने बिग बॉस 12 में हिस्सा लिया था. खबरों के अनुसार उन्हें हर हफ्ते 40 लाख रुपये मिलते थे.


करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra)
टीवी के सबसे पॉपुलर एक्टर में से एक करणवीर बोहरा को हर हफ्ते 20 लाख रुपये दिए जाते थे.


दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar)
टीवी की फेमस एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ को हर हफ्ते 15 लाख रुपये की राशि मिलती थी. दीपिका ने बिग बॉस 12 की ट्रॉफी अपने नाम की थी.

VIDEO: Sapna Choudhary मना रही हैं Birthday तो Amitabh Bachchan को मिलेगा Dadasaheb Phalke Award

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com