NDTV Khabar

बिग बॉस की इस जोड़ी की जिंदगी में आया तूफान, बीवी बन गई बहन...

रियल लाइफ कपल किश्वर मर्चेंट और सुयश ने बिग बॉस में जमकर हंगामा मचाया था. किश्वर ने तो मंदाना करीमी को थूककर शर्बत पिला दिया था

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिग बॉस की इस जोड़ी की जिंदगी में आया तूफान, बीवी बन गई बहन...

किश्वर मर्चेंट और सुयश राय

खास बातें

  1. एक साथ दिखे थे बिग बॉस में
  2. रियल लाइफ कपल हैं दोनों
  3. बिग बॉस में खूब मचाया था हंगामा
नई दिल्ली: रियल लाइफ कपल किश्वर मर्चेंट और सुयश राय ने बिग बॉस में जमकर हंगामा मचाया था. किश्वर ने तो मंदाना करीमी को थूककर शर्बत पिला दिया था और इसके लिए उनकी काफी आलोचना भी हुई थी. अब दोनों एक साथ 'रिश्ता लिखेंगे हम नया' में नजर आएंगे. इस शो में वे भाई और बहन का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे. शो में किश्वर की एन्ट्री शादी के समय में काफी ड्रामा पैदा करेगी. किश्वर ने इस चुनौती को स्वीकार किया और इस किरदार को निभाने के लिए हां कह दी. 

 

Porn Star के साथ फिल्म बना रहे रामगोपाल वर्मा ने महिलाओं पर किया कमेंट, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

किश्वर ने इस रोल के बारे में बताया, "जब मुझे यह ऑफर मिला तो मैं खुश होने के साथ थोड़ा घबराई भी थी. लेकिन मैंने इसे निभाने का फैसला लिया. शो में मेरी एन्ट्री के साथ, दर्शकों को इस कहानी में ट्विस्ट देखने को मिलेगा. भले ही सुयश थोड़ा परेशान था, लेकिन मैंने उसे यकीन दिलाया कि यह मात्र एक रोल है. अच्छी बात यह है कि हम एक साथ शूटिंग करेंगे और एक साथ समय बिताएंगे. मैंने अब तक जो कुछ भी किया है, यह उससे अलग होगा क्योंकि मैंने कभी भी मेरे पति की बहन की भूमिका नहीं निभाई है लेकिन मैंने इसे स्वीकार किया क्योंकि मैं यह देखना चाहती थी कि हम यह करते हुए कितने सहज रहेंगे. असल में, जिस पल से यह बात तय हुई हैं, तब से मैं उन्हें ब्रो कह रही हैं!”

 

Bigg Boss में हुई थी शादी, अब दुबई में मना रही हैं अपनी पहली एनिवर्सरी, Photo हुईं Viral

टिप्पणियां
'रिश्ता लिखेंगे हम नया' की कहानी में, दीया केसर महल छोड़ देगी और काफी सारे इमोशनल ड्रामा के बीच 12 साल के बाद अपने परिवार से मिलेगी. दूसरी तरफ, हमें दीया की बहुप्रतीक्षित शादी भी देखने को मिलेगी. रतन उसके लिए जो कुछ भी कर सकता है, वह करने की कोशिश कर रहा है और उसने अभय के साथ उसकी शादी का पूरा कार्यभार ले लिया है. लेकिन पति-पत्नी की ये नई जुगलबंदी देखना वाकई काफी दिलचस्प होगी. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement