तहसीन पूनावाला से इस शख्स ने पूछा ऐसा सवाल, बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट ने दे डाली पीएम नरेंद्र मोदी की मिसाल

बिग बॉस (Bigg Boss) के एक्स कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने एक ट्वीट किया है, जो खूब वायरल भी हो रहा है और इसमें उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) की मिसाल दी है.

तहसीन पूनावाला से इस शख्स ने पूछा ऐसा सवाल, बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट ने दे डाली पीएम नरेंद्र मोदी की मिसाल

तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonwalla) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • तहसीन पूनावाला का ट्वीट हुआ वायरल
  • ट्रोलर को दिया करारा जवाब
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss) में नजर आ चुके लेखक तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) अक्सर अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में तहसीन पूनावाला ने बिग बॉस (Bigg Boss) जीतने को लेकर एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की मिसाल भी दे डाली है. दरअसल, एक शख्स ने तहसीन पूनावाला का मजाक उड़ते हुए अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, 'आप आउट हो गए, उधर भी कांग्रेसी को वोट नहीं मिले.' ट्रोलर के इस रिएक्शन पर तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने भी जबरदस्त रिएक्शन दिया. 

कपिल शर्मा के को-स्टार ने अरशद वारसी से पूछा ऐसा सवाल, सिर नीचे झुकाकर बैठ गए एक्टर- Video हुआ वायरल


तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने ट्रोलर को जवाब देते हुए लिखा, 'हां, मैंने प्रॉमिस किया था कि मैं जीत जाऊंगा. मैंने नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) जी से सीखा है कि लोगों की बातों पर ध्यान देने की कोई जरूरत नहीं है. केवल आपका नजरिया बड़ा होना चाहिए उसका क्रियान्वयन नहीं.'  अपने इस ट्वीट से तहसीन पूनावाला ने नरेंद्र मोदी पर बीजेपी (BJP) पर निशाना साधा है, साथ ही उनके कार्यों पर सवाल भी उठाया है. 

बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला को बार-बार टार्गेट करने पर भड़कीं ये एक्ट्रेस, बोलीं- कुछ तो नया कर लो...

तहसीना पूनावाला (Tehseen Poonawalla) के इस ट्वीट पर लोग खूब अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं, बिग बॉस (Bigg Boss) की बात करें, तो वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स ने घर में एंट्री ले ली है. विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) और आरती सिंह की नई जोड़ी जहां सुर्खियों में है, वहीं बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के दो पक्के दोस्त आसिम रियाज (Asim Riaz) और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के बीच अब दरार आ रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...