Video: 'बिग बॉस' लॉन्च इवेंट में फोटोग्राफर से भिड़े सलमान खान, कहा- मेरा बायकॉट कर दो...

Bigg Boss: 'बिग बॉस' (Bigg Boss 13) के लॉन्च इवेंट का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान फोटोग्राफर पर गुस्सा उतारते नजर आ रहे हैं.

Video: 'बिग बॉस' लॉन्च इवेंट में फोटोग्राफर से भिड़े सलमान खान, कहा- मेरा बायकॉट कर दो...

सलमान खान (Salman Khan) ने 'बिग बॉस 13' के कार्यक्रम में किया जमकर डांस

खास बातें

  • 'बिग बॉस 13' के लॉन्चिंग इवेंट में सलमान खान ने किया डांस
  • एक्ट्रेस पूजा बैनर्जी के साथ मिलकर भाईजान ने लगाई आग
  • सलमान खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

Bigg Boss: 'बिग बॉस 13' के शुरू होने से मुंबई में इसका लॉन्चिंग प्रोग्राम आयोजित हुआ, जहां सलमान खान (Salman Khan) के साथ एक्ट्रेस पूजा बैनर्जी (Puja Banerjee) और अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) जैसे कलाकारों ने भी शिरकत की.'बिग बॉस' (Bigg Boss 13) के लॉन्च इवेंट का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान फोटोग्राफर पर गुस्सा उतारते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) की फोटोग्राफर से किसी बात पर बहस हो जाती है, जिससे गुस्सा होकर भाईजान कहते हैं कि अगर आप चाहते हो तो मुझे बॉयकोट कर दो. सलमान खान (Salman Khan) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. हालांकि, इस बहस के बाद स्टेज पर मौजूद होस्ट फोटोग्राफर से माफी मांगते हैं. 

Prem Chopra एक्टर बनने से पहले करते थे ये काम, बर्थडे पर जानिए उनकी जिंदगी से जुड़े किस्से

इस कार्यक्रम से जुड़ी कई दूसरी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें एक वीडियो ने तो सबका ध्यान खींचा है. इस वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) स्टेज पर अपने ही गाने जुम्मे की रात पर डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में सलमान खान का अंदाज काफी हटकर लग रहा है. 

Kareena Kapoor Khan ने जिम में जमकर बहा जमकर पसीना, एक्सरसाइज Video हुआ वायरल

वैसे तो यह 'बिग बॉस' सीजन 13 है, लेकिन इस बार शो को 'बिग बॉस टेढा' के नाम से बुलाया जा रहा है. इवेंट के दौरान एक्टर अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) ने सलमान खान (Salman Khan) ने इस बात का कारण भी जानना चाहा. इस पर सलमान खान ने कहा कि इस बार 'बिग बॉस' में ऐसे टेढ़े सेलिब्रिटीज आने वाले हैं, जिन्हें संभालना खुद उनके लिए भी बहुत मुश्किल होगा. 

शाहिद कपूर ने 'कबीर सिंह' पर तोड़ी चुप्पी, कहा- जब 'बाजीगर' में शाहरुख ने शिल्पा को मारा था...

सलमान खान (Salman Khan) ने 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के लॉन्च इवेंट के 'बिग बॉस' के घर की लोकेशन बदलने के पीछे का भी कारण बताया. सलमान खान ने लोनावला से गोरेगांव फिल्म सिटी में घर शिफ्ट करने की वजह बताई कि इससे एक्टर्स फिल्म का प्रमोशन करने के लिए आसानी से आ जा सकेंगे. इसके अलावा गोरेगांव में रहते हुए बिग बॉस को अन्य कलाकारों से जुड़ने में भी आसानी होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...