Bigg Boss 12: श्रीसंत ने दीपक ठाकुर के नाम पर थूका, भड़के घरवालों ने किया कुछ ऐसा... देखें Video

Bigg Boss 12 के घर में दोबारा एंट्री करने वाले क्रिकेटर श्रीसंत अपनी हरकतों की वजह से एक बार फिर सुर्खियों में आ चुके हैं.

Bigg Boss 12: श्रीसंत ने दीपक ठाकुर के नाम पर थूका, भड़के घरवालों ने किया कुछ ऐसा... देखें Video

Bigg Boss 12 Day 31: श्रीसंत ने दीपक ठाकुर का नाम थूक से मिटाया

खास बातें

  • श्रीसंत ने दीपक के नाम पर थूका
  • भड़क उठे पूरे घरवाले
  • वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
नई दिल्ली:

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) के घर में दोबारा एंट्री करने वाले क्रिकेटर श्रीसंत (Sreesanth) अपनी हरकतों की वजह से एक बार फिर सुर्खियों में आ चुके हैं. घर से एविक्ट होकर सीक्रेट रूम में जाने पर घरवाले काफी दुखी थे, लेकिन बिग बॉस के 31वें दिन कुछ ऐसा हुआ कि हर कोई उनसे काफी नाराज हो गये. घोड़ा गाड़ी लग्जरी टास्क के दौरान दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) ने अपनी स्ट्रैटेजी के तौर पर घोड़े की कैप घर के अंदर छुपा दी, इसके बाद दीपिका ने अपनी स्ट्रैटेजी के तहत दीपक ठाकुर के प्वाइंट को मिटाने की कोशिश की. इसके बाद दीपिका कक्कड़ और दीपक ठाकुर के बीच नोंक-झोंक शुरू हो गई. इतना ही नहीं, दीपिका ने तैश में आकर दीपक पर स्वीमिंग पूल से पानी निकाल कर उनपर फेंक दिया. ऐसा होने के बाद दोनों के बीच गहमागहमी का माहौल बना.

Bigg Boss 12: दीपक ठाकुर ने कही चौंकाने वाली बात, बोले- 'अगर मुझे टॉयलेट लगेगा तो...'

दीपिका कक्कड़ और दीपक ठाकुर इस मसले को लेकर आपस में भिड़ ही रहे थे कि बीच में श्रीसंत आ पहुंचे और प्वाइंट टेबल पर लिखे दीपक का नाम मिटाना शुरू कर दिया. पहले उन्होंने पानी का इस्तेमाल किया और फिर जब पानी नहीं मिला तो उन्होंने दीपक के नाम पर थूककर मिटाना शुरू कर दिया. श्रीसंत की यह गंदी हरकत देखकर सभी घरवाले उनपर भड़क उठे. सुरभी राणा ने श्रीसंत के हरकत पर खूब खरी-खोटी सुनाई, उन्होंने कहा, ''आपकी हरकतों को देखकर नहीं लगता कि आप सेलिब्रिटी हो, बच्चों वाली गंदी हरकतें कर रहे हैं.'' दीपक ठाकुर भी काफी गुस्सा हो गए और रोने लगे.

देखें, वीडियो...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Big Boss(@_big.boss.12_) on


Bigg Boss 12: अनूप जलोटा ने चली शातिर चाल, श्रीसंत को रोमिल ने किया बेहाल- देखें Video

घरवाले जहां श्रीसंत को डांट फटकार लगा रहे थे, वहीं दीपिका कक्कड़ इस मसले पर शांत रहीं. श्रीसंत भी अपनी गलती मानने को तैयार नहीं थे और लगातार अपने किए हुए इस हरकत पर अड़े हुए दिखाई दिये. रोमिल चौधरी ने भी उनपर काफी गुस्सा निकाला. श्रीसंत के इस गंदी हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. देखना होगा कि अगले एपिसोड में घरवाले श्रीसंत के साथ किस तरह ट्रीट करते हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com