पंजाबी 'कैटरीना कैफ' शहनाज गिल ने गाया 'वी लव गौती', तो गौतम गुलाटी बोले- मैंने लोगों को समझाना छोड़...

'पंजाब की कैटरीना कैफ' शहनाज कौर गिल (Shehnaz Kaur Gill) ने हाल ही में गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) को लेकर एक गाना गाया था, जिस पर एक्टर ने रिएक्ट किया है.

पंजाबी 'कैटरीना कैफ' शहनाज गिल ने गाया 'वी लव गौती', तो गौतम गुलाटी बोले- मैंने लोगों को समझाना छोड़...

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के गाने पर गौतम गुलाटी ने किया रिएक्ट

खास बातें

  • शहनाज गिल ने गाया गौतम गुलाटी का सॉन्ग
  • गौतम गुलाटी ने यूं किया रिएक्ट
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में इन दिनों जहां एक तरफ लड़ाई और झगड़े लगातार हो रहे हैं, वहीं दूसरी ओर 'पंजाब की कैटरीना कैफ' यानी शहनाज कौर गिल (Shehnaz Kaur Gill) हर बार अपने क्यूट एक्सप्रेशन्स से दर्शकों के दिल में जगह बना रही हैं. हाल ही में, बिग बॉस के सीजन 8 में अपनी धमाकेदार जीत दर्ज करवाने वाले एक्टर गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) को लेकर शहनाज गिल ने उनके लिए 'वी लव गौती (We Love Gauti)' सॉन्ग गाया था. बता दें, बिग बॉस के सीजन 8 में यह गाना काफी फेमस हुआ था और उस समय यह सॉन्ग फैन्स की जुबान पर चढ़ा हुआ था. शहनाज गिल के इस वीडियो को देख अब गौतम गुलाटी ने रिएक्ट किया है.

Bigg Boss के घर में एंट्री करने वाली कौन हैं शेफाली जरीवाला, जानिए 'कांटा लगा' गर्ल के बारे में खास बातें


हाल ही में, गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में उन्होंने शहनाज कौर गिल (Shehnaz Kaur Gill) को लेकर लिखा, 'शहनाज कौर गिल कितनी क्यूट हैं. मैंने खुद को समझाना तब बंद कर दिया था जब मैंने महसूस किया कि लोग केवल अपने स्तर की धारणा से समझते हैं.' गौतम गुलाटी के इस ट्वीट पर फैन्स भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं. 

Chhath Puja 2019: खेसारी, पवन और निरहुआ के छठ सॉन्ग ने मचाया धमाल, देखें 5 बेहतरीन Bhojpuri Video


बता दें, बिग बॉस (Bigg Boss) में इन दिनों चौथे हफ्ते के फिनाले की तैयारी चल रही है. शो से मिड विक एविक्शन के जरिए कंटेस्टेंट सिद्धार्थ डे को घर से बेघर कर दिया गया है. वहीं, अब जल्द ही वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट 'कांटा लगा' गर्ल शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) बिग बॉस के घर में एंट्री करने वाली हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...