NDTV Khabar

शादी के 8 साल बाद तलाक लेने जा रही हैं Bigg Boss की विजेता

'कुमकुम' फेम जूही परमार और सचिन श्रॉफ की शादी अब टूटने की कगार पर है. पिछले एक साल से अलग रह रहा यह कपल अब कानूनी तौर पर तलाक लेने की तैयारी में है.

288 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
शादी के 8 साल बाद तलाक लेने जा रही हैं Bigg Boss की विजेता

2009 में शादी के बंधन में बंधे थे जूही परमार और सचिन श्रॉफ.

खास बातें

  1. तलाक ले सकते हैं जूही परमार और सचिन श्रॉफ
  2. 2009 में शादी, 2013 में हुआ बेटी समायरा का जन्म
  3. 'कुमकुम' से पॉपुलर हुईं जूही ने जीता 'बिग बॉस 5' का खिताब
नई दिल्ली: सेट पर प्यार, इजहार और फिर शादी... बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के सेलेब्स के लिए यह आम बात है. कुछ रिश्तों ताउम्र टिक जाते हैं तो कुछ तलाक में तब्दील होते हैं. एक ऐसी ही चौंकाने वाली खबर 'बिग बॉस 5' की विजेता और टीवी शो 'कुमभाग्य' की लीड एक्ट्रेस जूही परमार और श्रीकृष्ण की भूमिका से दर्शकों के दिल में बसने वाले सचिन श्रॉफ से जुड़ी आ रही है. 8 साल पहले शादी के बंधन में बंधा यह कपल अब तलाक लेने की कगार पर आ गया है.

यह भी पढ़ें: ये होंगे ‘खतरों के खिलाड़ी’ के फाइनलिस्ट!​

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक टीवी की दुनिया के इस कपल के रिश्ते ठीक नहीं है. जोड़ी पिछले एक साल से अलग रह रही है. दोनों अब तलाक लेने वाले हैं. इनकी एक बेटी भी है.
 
यह भी पढ़ें: 'Super 30' के आनंद कुमार वाले एपिसोड के दिन KBC की टीआरपी ने बनाया रिकॉर्ड  

2002-09 के बीच प्रसारित टीवी शो 'कुमकुम एक प्यारा सा बंधन' के जरिए घर-घर में पहचान बनने वाली एक्ट्रेस जूही परमार ने साल 2009 में अभिनेता सचिन श्रॉफ की शादी की थी. उनकी बेटी समारा का जन्म 2013 में हुआ, जो अब चार साल की हैं. 
 
 

A post shared by Juhi Parmar (@juhiparmar14) on


कुछ समय पहले भी इनके अलगाव की खबरें आई थी. दोनों के बीच ब्रेकअप का अंदाजा उस वक्त भी लगाया गया जब कुछ महीने पहले शुरू हुए जूही के कमबैक शो 'कर्मफल दाता शनि' की लॉन्चिंग के मौके पर सचिन श्रॉफ मौजूद नहीं थे.
 
 

A post shared by Juhi Parmar (@juhiparmar14) on

 

A post shared by Juhi Parmar (@juhiparmar14) on


'बिग बॉस 5' की विजेता रहीं जूहा और सचिन की मुलाकात एक टीवी शो के दौरान हुई थी. इसके पांच महीने बाद दोनों ने एक-दूसरे से प्यार का इजहार किया और फिर शादी के बंधन में बंध गए. बताया जाता है कि शुरुआत में सब कुछ काफी अच्छा था, लेकिन धीरे-धीरे उनकी जिंदगी में मनमुटाव होने लगे. 'नच बलिए' में शामिल हो चुकी इस जोड़ी ने आखिरकार शादी के 8 साल बाद अलग होने का फैसला कर लिया.

VIDEO: 'हसीना पारकर' की टीम से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement