Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

बिग बॉस विनर को सलमान खान से उम्मीद, बोले- सिद्धार्थ को बदनाम कर रही है शहनाज, खबर लेंगे भाईजान

बिग बॉस (Bigg Boss 13) विनर रह चुके विंदू दारा सिंह (Vindu Dara Singh) लगातार सिद्धार्थ शुक्ला के समर्थन में ट्वीट कर रहे हैं और कई बार तो उन्हें लेकर जबरदस्त ट्रेंड भी बना चुके हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिग बॉस विनर को सलमान खान से उम्मीद, बोले- सिद्धार्थ को बदनाम कर रही है शहनाज, खबर लेंगे भाईजान

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी हो रही है खूब हिट

खास बातें

  1. सिद्धार्थ शुक्ला को मिल रही है जबरदस्त लोकप्रियता
  2. शहनाज गिल कर रही हैं उन्हें परेशान
  3. विंदू दारा सिंह को आया गुस्सा
नई दिल्ली:

बिग बॉस (Bigg Boss 13) हाउस में इन दिनों शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच कुछ अनबन चल रही थी. हालांकि दोनों के बीच दोस्ती फिर से होती नजर आ रही है लेकिन शहनाज गिल (Shehnaz Gill) लगातार सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को उनकी पीठ पीछे निशाना बनाती नजर आ रही हैं. शहनाज गिल चाहती हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला पूरे वक्त उन्हें मनाते रहें और उनकी खुशामद करते रहें. लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला इश बात से कई बार इनकार भी कर चुके हैं. जिस वजह से शहनाज गिल उनके लोगों के साथ बैठकर सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ बातें करती हैं जो उन्हें पसंद नहीं करते हैं. शहनाज गिल के इसी व्यवहार को देखते हुए बिग बॉस के विनर रह चुके विंदू दारा सिंह (Vindu Dara Singh) ने ट्वीट किया है और उम्मीद जताई है कि इस हफ्ते सलमान खान (Salman Khan) इस मामले पर जरूर नजर डालेंगे. 


टिप्पणियां

बिग बॉस (Bigg Boss 13) विनर रह चुके विंदू दारा सिंह (Vindu Dara Singh) लगातार सिद्धार्थ शुक्ला के समर्थन में ट्वीट कर रहे हैं और कई बार तो उन्हें लेकर जबरदस्त ट्रेंड भी बना चुके हैं. विंदू दारा सिंह का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह सलमान खान (Salman Khan) से उम्मीद कर रहे हैं कि वह शहनाज गिल (Shehnaz Gill) के सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर इस तरह के व्यवहार पर उनकी खबर जरूर लेंगे. विंदू दारा सिंह ने इस मामले को लेकर ट्वीट किया हैः 'मुझे उम्मीद है कि सलमान खान शहनाज गिल के सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को पीठ पीछे बदनाम करने के मामले को उठाएंगे. सिर्फ टीआरपी की खातिर गलत जानकारी दर्शकों को क्यों दी जाए! सिड अकेले ही शो के लिए जरूरी टीआरपी जुटाने में सक्षम हैं.' इस तरह एक बार फिर विंदू दारा सिंह ने सिद्धार्थ शुक्ला के पक्ष में बात कही है. वैसे भी ट्विटर पर वह लगातार एक्टिव रहते हैं और सिद्धार्थ शुक्ला विरोधियों को माकूल जवाब भी देते हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... 15 दस्तावेज देकर भी खुद को भारतीय साबित नहीं कर पाई असम की जाबेदा, कानूनी लड़ाई में खो बैठी सब कुछ

Advertisement