खाने के लिए तरसती रह गईं कॉमेडियन भारती सिंह, पति ने देखा तक नहीं- Video

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) का पति हर्ष लिम्बाच्या के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कॉमेडियन भारती सिंह अपने राइटर-एक्टर पति हर्ष लिम्बाच्या (Haarsh Limbachiyaa) के साथ बैठी नजर आ रही हैं.

खाने के लिए तरसती रह गईं कॉमेडियन भारती सिंह, पति ने देखा तक नहीं- Video

भारती सिंह (Bharti Singh) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • भारती सिंह का वीडियो हुआ वायरल
  • हर्ष लिम्बाच्या के साथ आईं नजर
  • खाने के लिए तरसती रह गईं भारती सिंह
नई दिल्ली:

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) का पति हर्ष लिम्बाच्या के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कॉमेडियन भारती सिंह अपने राइटर-एक्टर पति हर्ष लिम्बाच्या (Haarsh Limbachiyaa) के साथ बैठी नजर आ रही हैं. इस वीडियो में दिलचस्प बात यह है कि हर्ष लिम्बाच्या  बहुत ही इत्मिनान के साथ खाना खा रहे हैं, और भारती सिंह (Bharti Singh) उनके साथ ही कुर्सी पर बैठी हैं. हर्ष को खाना खाते देख भारती सिंह के मुंह में पानी आ रहा है लेकिन वे उन्हें कोई तवज्जो ही नहीं दे रहे हैं.

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने भोजपुरी गाने पर लगाए जबरदस्त ठुमके, बार-बार देखा जा रहा है Video

Super 30 Box Office Collection Day 17: ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' का करिश्मा तीसरे हफ्ते भी रहा जारी, किया इतना कलेक्शन

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिम्बाच्या (Haarsh Limbachiyaa) का ये वीडियो बहुत ही मजेदार है. हर्ष इस पूरे वीडियो में बहुत ही मजे के साथ खाना खाते रहते हैं, और भारती सिंह की तरफ देखते भी नहीं हैं. भारती सिंह का उन्हें खाना खाते देखते हुए, हालत खराब होती जाता है. इस वीडियो को कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. 

स्ट्रीट डॉग की बेरहमी से पिटाई पर अनुष्का शर्मा और सोनम कपूर को आया गुस्सा, दर्ज कराई FIR

Bigg Boss 13: 'बिग बॉस 13' को लेकर आई बड़ी खबर, चंकी पांडे के बाद अब ये एक्ट्रेस बनेंगी शो का हिस्सा

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) इन दिनों टीवी पर दो शो में आ रही हैं. एक तो कपिल शर्मा का 'द कपिल शर्मा शो' है जिसमें वे खूब मजे लगाती है. इसके अलावा दूसरा शो उनके पति हर्ष लिम्बाच्या के साथ 'खतरा खतरा खतरा' (Khatra Khatra Khatra) है. भारती सिंह का दोनों शो में कमाल का जलवा है, और वे दर्शकों को हंसाने का कोई मौका नहीं चूकती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...