दोस्त की सगाई में गईं दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम पर टिक गईं सबकी निगाहें- देखें Photos

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम (Shoaib ibrahim) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

दोस्त की सगाई में गईं दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम पर टिक गईं सबकी निगाहें- देखें Photos

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम (Shoaib ibrahim)

नई दिल्ली:

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम (Shoaib ibrahim) को टेलीविजन की प्रमुख जोड़ियों में से एक माना जाता है. दोनों की केमिस्ट्री को फैन्स काफी पसंद करते हैं. दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम (Shoaib ibrahim) हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता जेपी दत्ता की बेटी निधि दत्ता की शादी की रस्मों का हिस्सा बनीं. इस दौरान दोनों की जोड़ी काफी खूबसूरत दिख रही थी. सबकी निगाहें इन दोनों पर ही टिकी रहीं. दीपिका कक्कड़ ने फोटो को शेयर कर लिखा: "बहुत-बहुत मुबारक हो निधि अल्लाह हमेशा खुश रखे."

ऐश्वर्या राय ने गिटार की धुन पर किया खूबसूरत डांस, थ्रोबैक Video हुआ वायरल

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) इस समारोह में जहां  रेड गाउन में नजर आईं, तो वहीं उनके पति शोएब इब्राहिम (Shoaib ibrahim) ब्लैक सूट में दिखे. दीपिका कक्कड़ ने तस्वीरों को इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. फैन्स तस्वीरों पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. दीपिका कक्कड़ बहुत पॉपुलर अभिनेत्री और मॉडल हैं. 'बिग बॉस 12' में आने से पहले दीपिका कक्कड़ ने कलर्स चैनल प्रमुख धारावाहिक 'ससुराल सिमर का' (Sasurak Simar Ka) में सिमर (मुख्य नारी कलाकार) की भूमिका में थीं.

सपना चौधरी ने स्टेज पर डांस मचाया तहलका, 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

बिग बॉस सीजन 12 में सबसे चर्चित जोड़ी टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और क्रिकेटर श्रीसंत (Sreesanth) की थी, जो भाई-बहन के रूप में बड़ी मिसाल बने थे. हर सुख-दुख में साथ रहने वाले ये दोनों स्टार्स को देखकर लगता था मानो ये एक-दूसरे को सालों से जानते हों. टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' में दीपिका ने सिमर और शोएब ने उनके ऑनस्क्रीन पति प्रेम का किरदार निभाया था. सेट पर इनका प्यार परवान चढ़ा और दो साल डेटिंग करने के बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए. दीपिका कक्कड़ साल 2015 में फिट महिला अभिनेत्री के लिए जी गोल्ड पुरस्कार भी जीत चुकी हैं. वहीं, साल 2016 में मुख्य भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के रूप में भी उन्होंने जी गोल्ड पुरस्कार जीता था.

प्रीति जिंटा के घर में उगे बड़े-बड़े नींबू, तो एक्ट्रेस ने कैंची से काट कहा-घर की खेती... देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) ने शोएब इब्राहिम (Shoaib ibrahim) के साथ 'नच बलिए सीजन 8' में भी भाग लिया था.  दीपिका कक्कड़ फिल्म 'पलटन' में जेपी दत्ता के साथ काम कर चुकी हैं.