NDTV Khabar

सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में आई बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट, बोलीं- माहिरा ने जानबूझकर लगाया खींचने का आरोप

'बिग बॉस' की पूर्व कंटेस्टेंट डॉली बिंद्रा (Dolly Bindra) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का समर्थन करते हुए माहिरा शर्मा पर निशाना साधा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में आई बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट, बोलीं- माहिरा ने जानबूझकर लगाया खींचने का आरोप

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के सपोर्ट में उतरीं डॉली बिंद्रा (Dolly Bindra)

खास बातें

  1. सिद्धार्थ शुक्ला के समर्थन में आईं बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट
  2. माहिरा शर्मा पर लगाया जानबूझकर आसपास घूमने का आरोप
  3. डॉली बिंद्रा का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कलर्स  टीवी के सबसे धमाकेदार शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss 13) में इन दिनों घमासान जारी है. ट्रांसपोर्ट टास्क के दौरान माहिरा शर्मा ने सिद्धार्थ शुक्ला पर उन्हें गिराने का आरोप लगाया. सिद्धार्थ शुक्ला के इस व्यवहार को देखते हुए जहां कई घरवालों ने उन्हें 'बिग बॉस' से बाहर करने की मांग की तो वहीं, खुद बिग बॉस ने उन्हें दो हफ्ते के लिए नॉमिनेट करते हुए घर में ही रहने दिया. लेकिन हाल ही में 'बिग बॉस' की पूर्व कंटेस्टेंट डॉली बिंद्रा (Dolly Bindra) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का समर्थन करते हुए माहिरा शर्मा पर निशाना साधा है. इतना ही नहीं, डॉली बिंद्रा ने माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) पर सिद्धार्थ शुक्ला के आसपास घूमने और उनपर जानबूझकर आरोप लगाने की भी बात की है. 

रणवीर सिंह ने इंटरव्यू में किया खुलासा, कहा- दीपिका पादुकोण आज भी इस बात से हैरान है कि...


डॉली बिंद्रा (Dolly Bindra) ने बीते एपिसोड में माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के बीच हुई लड़ाई पर अपनी राय पेश करते हुए ट्वीट किया. इसमें उन्होंने लिखा, "जब माहिरा जानबूझकर सिद्धार्थ पर उन्हें खींचकर नीचे गिराने का आरोप लगा रही है तो वह उनके आसपास आकर क्यों घूम रही है. टास्क के बाद वह सिद्धार्थ शुक्ला के कंधे के पास जाकर खड़ी होती है और उससे कहती है कि दूर हटो. लड़की किसी पर इस तरह का इल्जाम लगाना बंद कर दो." अपने ट्वीट के जरिए डॉली बिंद्रा ने सिद्धार्थ शुक्ला का समर्थन करने के साथ ही माहिरा शर्मा पर भी निशाना साधा. डॉली बिंद्रा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

अभिषेक बच्चन ने खुद को 'बेरोजगार' कहे जाने पर दिया करारा जवाब, सोशल मीडिया पर कही यह बात


इससे अलग 'बिग बॉस' (Bigg Boss 13) का हाल ही में एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में 'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्या (Devoleena Bhattacharjee) घर में वापस आती दिखाई दे रही हैं. उन दोनों के घर में आते ही जहां कुछ लोगों के चेहरे पर खिल गए. लेकिन कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के चेहरे पर बिल्कुल भी हंसी नहीं दिखाई दी. अब देखना यह है कि 'बिग बॉस 13' में देवोलीना और रश्मि की वापसी घर में क्या नया मोड़ लाती है. 

टिप्पणियां

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement