NDTV Khabar

Dus Ka Dum: कंटेस्टेंट ने पूछा- आपको किसी जानवर ने दौड़ाया, सलमान का जवाब सुन सोच में पड़ जाएंगे आप

सोनी टेलीविजन पर 10 साल बाद सोमवार को वापसी करने वाला सलमान खान का प्रोग्राम '10 का दम' लोगों को खूब पसंद आया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Dus Ka Dum: कंटेस्टेंट ने पूछा- आपको किसी जानवर ने दौड़ाया, सलमान का जवाब सुन सोच में पड़ जाएंगे आप

'दस का दम' के होस्ट सलमान खान

खास बातें

  1. सलमान ने पूछा फनी सवाल
  2. कंटेस्टेंट ने उल्टा उन्हीं से पूछा
  3. कुछ ऐसे घुमाकर दिया जवाब
नई दिल्ली: सोनी टेलीविजन पर 10 साल बाद सोमवार को वापसी करने वाला सलमान खान का प्रोग्राम '10 का दम' लोगों को खूब पसंद आया. 'कितने प्रतिशत भारतीय' से शुरू होने वाले अजीबोगरीब सवालों सुनकर कभी-कभी आपको हंसी तक भी आ जाती है. Dus Ka Dum शो के होस्ट सलमान खान इस बार भी कुछ इसी तरह के सवालों को लेकर आम जनता के सामने आये हैं. सलमान खान नए-नए कंटेस्टेंट के साथ काफी मस्ती करते भी नजर आये. शो पर मौजूद ऑडियंस काफी रूचि के साथ इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया. ऐसे में शो के पहले दिन कुछ ऐसा सवाल आया कि सलमान खान खुद कन्फ्यूज हो गये कि इसका क्या जवाब दूं.

जर्नलिस्ट ने 'रेस 3' के ट्रोल होने पर पूछा सवाल, सलमान खान ने कुछ यूं उड़ाई धज्जियां...
स्टेज पर मौजूद सलमान खान ने अपने कंटेस्टेंट से एक सवाल पूछा कि कितने प्रतिशत भारतीयों को जानवर ने दौड़ाया है. यह सवाल इतना फनी था कि लोगों ने पहले तो जमकर ठहाके लगाए, लेकिन बाद में जब कंटेस्टेंट ने यही सवाल सलमान खान से पूछा को वह काफी सोच में पड़ गये.

कुछ देर सोचने के बाद सलमान खान ने हल्की मुस्कान के साथ जवाब दिया. उन्होंने कहा, 'दौड़ा ही रहा है यार'. हालांकि उनके जवाब से लोगों ने इसे उनके काला हिरण मामले के संदर्भ में जोड़कर देखा. फिलहाल सोमवार को सलमान खान के पहले एपिसोड को लोगों ने खूब पसंद किया. सलमान खान का धमाकेदार तोहफा, 'रेस 3' का 'Selfish' लिखने के बाद गाया 'दस का दम'; देखें वीडियो

टिप्पणियां
सलमान इससे पहले हर साल टीवी पर सिर्फ 'बिग बॉस' रिएलिटी शो को ही होस्ट करते आए हैं. 10 साल बाद 'दस का दम' में वापसी करने के बाद कितनी सक्सेस मिल पाती है यह तो एक-दो हफ्ते के एपिसोड के बाद ही पता चलेगा.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement