NDTV Khabar

सड़क पर उतरीं 'किन्नर बीवी', बिना प्रैक्टिस के ढोल-नगाड़ों के साथ किया बप्पा का विसर्जन

गणेशोत्सव (Ganesh Festival 2018) के मौके पर रुबिना दिलाइक ने शो के बिहाइंड-द-सीन्स जारी किए हैं, जिसमें टीम के साथ एक्ट्रेस बप्पा के विसर्जन की तैयारियों में मग्न हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सड़क पर उतरीं 'किन्नर बीवी', बिना प्रैक्टिस के ढोल-नगाड़ों के साथ किया बप्पा का विसर्जन

टीवी शो 'शक्ति' के गणपति सेलिब्रेशन में थिरकते सितारे

खास बातें

  1. टीवी स्टार्स ने दी बप्पा को विदाई
  2. 'शक्ति' की टीम ने धूमधाम से किया विसर्जन
  3. शो में 'किन्नर बहू' का किरदार निभा रहीं रुबिना
नई दिल्ली:

कलर्स टीवी के पॉपुलर शो 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की (Shakti-Astitva Ke Ehsaas Ki)' यूनिक विषय की वजह से शुरुआत से ही सुर्खियों में बना हुआ है. शो की लीड एक्ट्रेस रुबिना दिलाइक (Rubina Dilaik) इसमें किन्नर का किरदार अदा कर रही हैं. जबकि इनके पति के रोल में अभिनेता विवियन दसेना है. इस धारावाहिक में रुबिना 'सौम्या' नाम के एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभा रही है, जिसकी शादी हरमन से होती है. गणेशोत्सव के मौके पर रुबिना ने शो के बिहाइंड-द-सीन्स जारी किए हैं, जिसमें हरमन और टीम के साथ रुबिका बप्पा के विसर्जन की तैयारियों में मग्न हैं.

सपना चौधरी के गाने पर मदमस्त होकर थिरकीं 'Bigg Boss 12' की यह कंटेस्टेंट, देखें Video


ढोल-नगाड़ों के साथ इस वीडियो में गणपति बप्पा को विसर्जन फिल्माया गया है. सौम्या एक अन्य को-स्टार के साथ इसमें डांस कर रही हैं, जबकि उनके ठीक पीछे विवियन हैं, जिन्होंने बप्पा की मूर्ति को अपने हाथों पर उठाया है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: मुंबई में आई बाढ़ तो गणपति के साथ यूं हुई डॉक्टर हाथी की एंट्री
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

रुबिना ने यह वीडियो सोमवार को इंस्टाग्राम पर जारी किया था, इसे अब तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. कैप्शन में रुबिना ने बताया कि उन्हें बप्पा के सेलिब्रेशन के लिए डांस प्रैक्टिस करने की जरुरत नहीं पड़ी. बिना किसी ट्रेनिंग के दोनों डांस स्टेप मैच करने में कामयाब रही हैं.

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा ने की है तीन शादियां, लव पार्टनर को देख सलमान खान से दर्शक तक रह गए हैरान

टिप्पणियां

बता दें, रुबीना ने टीवी के शो 'छोटी बहू' से अपने टीवी करियर की शरुआत की. इस शो में रुबीना ने राधिका का किरदार निभाया था और वह काफी प्रसिद्ध हुआ था. 'छोटी बहू' के अलावा रुबीना 'जीनी और जूजू' शो का भी हिस्‍सा रह चुकी हैं. रुबीना को उनके सीरियल 'शक्ति' में सौम्या के किरदार के लिए काफी सराहा जाता है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement