NDTV Khabar

Bhabiji Ghar Par Hain: अंगूरी भाभी ने बनाए ऐसे लड्डू, अक्षय कुमार ने कहा- हाथ चूम लूं... देखें Video

भाबीजी घर पर हैं (Bhabiji Ghar Par Hain) टीवी शो ने घर बैठे दर्शकों के बीच ऐसी जगह बनाई है कि हर कोई इसका दीवाना हो चुका है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bhabiji Ghar Par Hain: अंगूरी भाभी ने बनाए ऐसे लड्डू, अक्षय कुमार ने कहा- हाथ चूम लूं... देखें Video

BhabiJi Ghar Par Hain: 'भाबीजी घर पर हैं' में अक्षय कुमार और शुभांगी अत्रे

खास बातें

  1. अंगूरी भाभी ने बनाए लड्डू
  2. अक्षय कुमार हो गए खुश
  3. कह डाली ये बात
नई दिल्ली: भाबीजी घर पर हैं (Bhabiji Ghar Par Hain) टीवी शो ने घर बैठे दर्शकों के बीच ऐसी जगह बनाई है कि हर कोई इसका दीवाना हो चुका है. इसी वजह से अब कॉमेडी शो 'भाबीजी घर पर हैं' के सेट पर बॉलीवुड एक्शन स्टार अक्षय कुमार स्वतंत्रता दिवस पर 15 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्म 'गोल्ड' के प्रमोशन के लिए आ पहुंचे हैं. यह एपिसोड स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 14 अगस्त और 15 अगस्त को आएगा. अंगूरी भाभी के नाम से मशहूर शुभांगी अत्रे इस शो में जान डालकर रखा हुआ है. उनकी डायलॉग डिलवरी के हर कोई फैन है और इस बार उनके साथ एक्टिंग करने के लिए अक्षय कुमार भी आ रहे हैं.

Bhabi Ji Ghar Par Hain: 'अनीता भाभी' ने खोली शो की पोल, किए ऐसे खुलासे कि हो जाएंगे हैरान

'भाबीजी घर पर हैं' में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अक्षय कुमार से अंगूरी भाभी बात करते हुए दिखेंगी, हालांकि वह उनसे फोन पर बात करती हैं. अंगूरी भाभी मोबाइल से अक्षय कुमार को फोन करके अपने हाथ की बनाई हुई लड्डू के बारे में पूछती हैं.

जिसका जवाब देते हुए अक्षय कुमार कहते हैं, 'एकदम जबरा... मैंने तो पेट भर खाया अगर मैं वहां होता तो हाथ चूम लेता..'. फिलहाल यह स्वतंत्रता दिवस पर आने वाले शो के पहले का प्रोमो है, जिसमे एंड टीवी ने अपने यूट्यूब अकाउंट पर रिलीज कर दिया है. 

देखें वीडियो-


Bhabiji Ghar Par Hain: तो क्या अंगूरी भाभी का हो जाएगा मर्डर! आखिर क्या है पीछे का सच?

कानपुर की मजेदार लहजे को चटपटी अंदाज से बतलाने वाला कॉमेडी शो 'भाबीजी घर पर हैं' सबके घरों में सबसे पॉपुलर रहा है. बता दें कि अंगूरी भाभी नाम से मशहूर हुईं शुभांगी अत्रे इंदौर की रहने वाली हैं. शुभांगी ने मॉडलिंग से करियर शुरू किया था. उन्होंने एकता कपूर के 'कसौटी जिंदगी की' से करियर शुरू किया था.

टिप्पणियां
इसमें शुभांगी ने पलछिन प्रेम बजाज का किरदार निभाया था. शुभांगी ने 'कस्तूरी' और 'चिड़िया घर' जैसे धारावाहिकों में कई किरदार निभा चुकी हैं. 'भाभीजी घर पर हैं!' में उनका चुलबुला रोल बहुत पसंद किया जा रहा है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement