Bhabiji Ghar Par Hain: तो क्या अंगूरी भाभी का हो जाएगा मर्डर! आखिर क्या है पीछे का सच?

'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabiji Ghar Par Hain) पर इस बार आने वाला शो काफी इंटरेस्टिंग होने वाला है.

Bhabiji Ghar Par Hain: तो क्या अंगूरी भाभी का हो जाएगा मर्डर! आखिर क्या है पीछे का सच?

'भाबीजी घर पर हैं' में विभूति नारायण मिश्रा और अंगूरी भाभी

खास बातें

  • 'भाबीजी घर पर हैं' का अगला एपिसोड
  • होने वाला है काफी इंटरेस्टिंग
  • मर्डर मिस्ट्री वाली होगी कहानी
नई दिल्ली:

'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabiji Ghar Par Hain) पर इस बार आने वाला शो काफी इंटरेस्टिंग होने वाला है. हमेशा अपने हंसी-ठिठोली से सबको हंसाने वाली अंगूरी भाभी के साथ कुछ ऐसी दुर्घटना होने वाली है, जिसका किसी ने अंदाजा तक नहीं लगाया होगा. कुछ ऐसा होने वाला है कि आप सभी की फेवरेट किरदार 'अंगूरी भाभी' का मर्डर हो सकता है. अगले आने वाले एपिसोड्स में कई उतार चढ़ाव देखने को मिलेंगे. नए ट्विस्ट के साथ नई कहानी में अंगूरी भाभी के साथ हमेशा मजाकिया अंदाज में बात करने वाले पड़ोसी विभूति नारायण मिश्रा ने एक बुरा सपना देखा, जिसमें एक शख्स अंगूरी भाभी का मर्डर करना चाहता है.

अंगूरी भाभी ने देसी लुक छोड़कर अपनाया हॉट अवतार, कुछ यूं मना रहीं छुट्टियां... देखें Pics

विभूति नारायण मिश्रा ने अपने सपने यह देखा कि पीली रंग का रेनकोट पहनकर एक शख्स अंगूरी भाभी का मर्डर करना चाहता है और खुद विभूति पेड़ को गले लगाकर देखते रहते हैं. अपने सपने में विभूति नारायण यह भी देखते हैं कि पीले रंग का रेनकोट पहना हुआ शख्स अंगूरी भाभी को शूट करने वाला है. फिलहाल आगे की कहानी जानने के लिए आपको अगला एपिसोड देखना होगा. उससे पहले यह बता दें कि विभूति का किरदार निभाने वाले एक्टर आसिफ शेख ने कहा, 'हमारा उद्देश्य होता है कि दर्शकों को लगातार हंसाते और मनोरंजन करते रहे.'

VIDEO: अंगूरी भाभी ने अपनाया वेस्टर्न लुक, जिम में यूं पसीना बहाती आईं नजर

Newsbeep

उन्होंने आगे कहा, 'हम हमेशा कुछ नया करने की तलाश में रहते हैं. इस बार हम लोग मर्डर मिस्ट्री सीन के जरिए करने की नई थीम को लाने जा रहे हैं, जहां कॉमिक सीन्स में अंगूरी भाभी होंगी. हमारे दर्शक को हर सप्ताह अलग-अलग तरह की कहानियां देखने को मिलती है. उम्मीद है उन्हें यह मर्डर मिस्ट्री कहानी जरूर पसंद आएगी.' फिलहाल अभी यह काफी इंटरेस्टिंग होगा कि अंगूरी भाभी को कौन मारना चाहता है और क्या विभूतिजी उनकी जान बचाने में कामयाब हो पाएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...