NDTV Khabar

अंगूरी भाभी ने देसी लुक छोड़कर अपनाया हॉट अवतार, कुछ यूं मना रहीं छुट्टियां... देखें Pics

अंगूरी भाभी नाम से मशहूर टीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे अपने देसी अंदाज के लिए काफी पॉपुलर हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अंगूरी भाभी ने देसी लुक छोड़कर अपनाया हॉट अवतार, कुछ यूं मना रहीं छुट्टियां... देखें Pics

टीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे

खास बातें

  1. अंगूरी भाभी ने लिया ब्रेक
  2. थाईलैंड में मना रही छुट्टियां
  3. सोशल मीडिया पर पोस्ट किये फोटो
नई दिल्ली: अंगूरी भाभी नाम से मशहूर टीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे अपने देसी अंदाज के लिए काफी पॉपुलर हैं. एंड टीवी पर आने वाला कॉमेडी शो 'भाबीजी घर पर हैं' की एक्ट्रेस शुभांगी का शेड्यूल काफी बिजी और टाइट रहता है, जिसकी वजह से वह अपने लिये बहुत कम ही समय निकाल पाती हैं. शुभांगी ने रेस्ट करने के लिये थाइलैंड जाकर छुट्टियां मना रही हैं. वहां वह देसी अंदाज से हटकर थोड़ा हॉट अवतार में नजर आ रही हैं. डेली की हेकटिक शेड्यूल से राहत पाने के लिए वह थाईलैंड में फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. ऐसे में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं.

VIDEO: अंगूरी भाभी ने अपनाया वेस्टर्न लुक, जिम में यूं पसीना बहाती आईं नजर
 

अंगूरी भाभी ने गर्मी से निजात पाने के लिए अपने साड़ी और घाघरा वाले लुक को चेंज करते हुए ड्रेस ट्रांसफॉर्म किया है. वह अपने नए अवतार में चौंका देने वाला लुक अपनाया. शुभांगी अत्रे ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर हॉलीडे की कुछ तस्वीरें शेयर की है. इस नये अवतार में फैन्स उनकी वाहवाही करते दिख रहे हैं. बता दें कि हाल ही में शुभांगी अत्रे की वेडिंग एनिवर्सिरी भी बीती है. उनके पति पीयूष पूरे ने एक फोटो भी शेयर की थी, जिसमें केक के ऊपर चेरी लगा हुआ है और अपनी पत्नी को एक मैसेज भी दिया.

टिप्पणियां
'अंगूरी भाभी' ने जीता 20वां बेटी एफएलओ जीआर8 वुमन अवार्ड्स, शेयर की ये बात
 

बता दें कि अंगूरी भाभी नाम से मशहूर हुईं शुभांगी अत्रे इंदौर की रहने वाली हैं. शुभांगी ने मॉडलिंग से करियर शुरू किया था. उन्होंने एकता कपूर के 'कसौटी जिंदगी की' से करियर शुरू किया था. इसमें शुभांगी ने पलछिन प्रेम बजाज का किरदार निभाया था. शुभांगी ने 'कस्तूरी' और 'चिड़िया घर' जैसे धारावाहिकों में कई किरदार निभा चुकी हैं. 'भाभीजी घर पर हैं!' में उनका चुलबुला रोल बहुत पसंद किया जा रहा है.


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement