NDTV Khabar

Indian Idol के इस कंटेस्टेंट को बॉलीवुड में मिला बड़ा ब्रेक, इस फिल्म में गाया सॉन्ग-देखें Video

'इंडियन आइडल' (Indian Idol) के कंटेस्टेंट को बॉलीवुड में बड़ा ब्रेक मिला है. उन्हें इस अपकमिंग फिल्म में गाना गाने का मौका मिला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Indian Idol के इस कंटेस्टेंट को बॉलीवुड में मिला बड़ा ब्रेक, इस फिल्म में गाया सॉन्ग-देखें Video

'इंडियन आइडल' (Indian Idol) के कंटेस्टेंट को मिला फिल्म में गाने का मौका

खास बातें

  1. 'इंडियन आइडल' के प्रतिभागी को मिला ब्रेक
  2. इमरान हाशमी के फिल्म में गाया गाना
  3. जल्द रिलीज होगी फिल्म
नई दिल्ली:

सिंगिंग रिएलिटी शो  'इंडियन आइडल' (Indian Idol) इन दिनों छाया हुआ है. इस शो को लेकर एक बड़ी खबर भी सामने आई है.  दरअसल, 'इंडियन आइडल 11' (Indian Idol 11) के प्रतिभागी सनी हिंदुस्तानी (Sunny hindustani) को बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की आगामी फिल्म 'द बॉडी' (The Body) में एक गीत को गाने के लिए चुना गया था. सनी हिंदुस्तानी ने फिल्म के गाने 'रोम रोम' (Rom Rom) को अपनी आवाज दी है. उनका यह गाना खूब पंसद भी किया जा रहा है.

सपना चौधरी ने स्टेज पर यूं किया धमाकेदार डांस, इंटरनेट पर छाया डांस Video


फिल्म में गाने का मौका मिलने की बात पर सनी हिंदुस्तानी (Sunny hindustani) ने कहा, "'इंडियन आइडल' ((Indian Idol) और विशाल ददलानी सर को शुक्रिया अदा करने का मेरे पास पर्याप्त शब्द नहीं है, क्योंकि इनकी वजह से ही फिल्म में गाने का मेरा सपना पूरा हो पाया. मैंने कभी किसी फिल्म में गाने का नहीं सोचा था, लेकिन 'इंडियन आइडल' ने मेरे इस सपने को सच कर दिया."

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह ने YouTube पर मचाया धमाल, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

'द बॉडी' में गाने का मौका किस तरह से मिला, इस बात को साझा करते हुए सनी हिंदुस्तानी (Sunny hindustani) ने कहा, "समीर सर को किसी ऐसे की तलाश थी जो फिल्म 'द बॉडी' से 'रोम रोम' गाने को गा सके और जब उन्होंने विशाल सर से पूछा कि क्या वह किसी का सुझाव दे सकते हैं, तो उन्होंने मेरा नाम सुझाया। ट्रायल या परीक्षण के लिए मेरे उनके स्टूडियो जाने से पहले उन्हें मेरे परफॉर्मेस के कुछ वीडियोज दिखाए गए. मेरी आवाज सुनने के बाद उन्हें लगा कि मैं इस गाने के लिए सटीक बैठता हूं और इस प्रकार से मुझे यह गाना मिला." जीतू जोसेफ द्वारा निर्देशित यह थ्रिलर फिल्म शुक्रवार को रिलीज होगी.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... उद्देश्य के लिए संघर्ष करने वाले लोग गांधीजी का अहिंसा का मंत्र सदैव याद रखें : गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्‍या पर राष्ट्रपति कोविंद

Advertisement