NDTV Khabar

International Women's Day पर जूही ने पुरुषों को दी सलाह, बोलीं- सोच बदलने की जरूरत

Women's Day 2018: टीवी स्टार रहीं 'कुमकुम' की लीड एक्ट्रेस जूही परमार ने महिला दिवस के मौके पर अपनी राय दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
International Women's Day पर जूही ने पुरुषों को दी सलाह, बोलीं- सोच बदलने की जरूरत

Women's day 2018: टीवी एक्ट्रेस जूही परमार

खास बातें

  1. महिला दिवस पर बोलीं जूही परमार
  2. महिला सशक्तिकरण को लेकर कही कई बातें
  3. महिलाओं का खुलकर किया सपोर्ट
नई दिल्ली: अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर टीवी एक्ट्रेस जूही परमार ने खुलकर अपनी राय जाहिर की है. टीवी सीरियल 'कुमकुम' की लीड एक्ट्रेस रही जूही ने महिला सशक्तिकरण पर बात करते हुए कई बातें शेयर की. महिलाओं पर होने वाले अत्याचारों के बारे में उन्होंने कहा कि जिस दिन कोई रेप केस नहीं होगा, जिस दिन भारत में कोई भ्रूण हत्या नहीं होगी, जिस दिन दहेज के लिए बहू को जलाना बंद नहीं हो जाएगा, उस दिन मैं कहूंगी कि आखिरकार महिला सशक्तिकरण का प्रभाव पड़ा है.

International Womens Day 2018: इस टीवी एक्टर को आया गुस्सा, कहा- 'महिलाओं को कमजोर बताना बंद करो'

जूही ने बताया कि यह (महिला सशक्तिकरण) सिर्फ शिक्षित महिलाओं के बारे में नहीं जो सिर्फ मेट्रो शहरों में रह रहीं है, बल्कि उन जगहों पर महिलाओं के लिए भी होना चाहिए जहां पुरुषों की तरह वह सुरक्षित महसूस कर सकें. जूही परमार ने आगे यह भी कहा कि पुरुषों को भी अपनी मानसिकता में बदलाव लाने चाहिए. उन्होंने कहा कि फिलहाल ऐसा होने में काफी समय है, लेकिन मुझे उम्मीद है कि हम इस सशक्तिकरण को एक दिन जरूर प्राप्त करेंगे और प्राप्त करके रहेंगे. 

'भाबीजी घर पर हैं' के टीका, मलखान और टिल्लू पहुंचे गोवा, कुछ ऐसे करने लगे फ्लर्टिंग

टिप्पणियां
बता दें कि जूही परमार अब अपने पति सचिन श्रॉफ से तलाक लेने की तैयारी में हैं. साल 2009 में दोनों ने शादी की थी और 2013 में बेटी समायरा का जन्म हुआ था, जोकि अब चार साल की है. बता दें कि जूही और सचिन ने दिसंबर 2017 के आखिरी दिनों में फैमिली कोर्ट में डिवोर्स के लिए पेपर फाइल कर दिया था. लगभग आठ साल बाद एक-दूसरे से अलग होने की खबर पिछले कुछ महीनों से आ रही थी. शादी के कुछ सालों के बाद से ही दोनों में रिश्ते बिगड़ने लगे थे और अब आपसी सहमति से तलाक लेने का फैसला लिया है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement