अर्चना पूरन सिंह को जैकी श्रॉफ ने लौटाए उधार लिए पैसे, कपिल शर्मा शो में सुनाया मजेदार किस्सा- देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) से उधार लिए पैसों को लौटाया- देखें Video

अर्चना पूरन सिंह को जैकी श्रॉफ ने लौटाए उधार लिए पैसे, कपिल शर्मा शो में सुनाया मजेदार किस्सा- देखें Video

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • कपिल शर्मा के शो में पहुंचे जैकी श्रॉफ
  • अर्चना पूरन सिंह से उधार लिए पैसों को लौटाया
  • सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) पर बॉलीवुड कलाकार अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए आते हैं साथ ही अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ खुलासे भी करते हैं. इस बार कपिल शर्मा के शो में जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) उर्फ जग्गू दादा नजर आएंगे. इस दौरान उन्होंने कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के साथ मिलकर खूब मस्ती की और कई खुलासे भी किए. उन्होंने शो की सदस्य अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) से जुड़ा एक किस्सा भी शेयर किया है. कपिल शर्मा शो का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Darbar Box Office Collection Day 1: रजनीकांत की 'दरबार' का बॉक्स ऑफिस पर तूफान, पहले दिन ही मचाया तहलका

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) से उधार लिए पैसों को लौटाया. बॉलीवुड लाइफ में छपी खबर के अनुसार, जैकी श्रॉफ ने बताया: "अर्चना पूरन सिंह ने मेरी पांच रुपये की सहायता की थी. उन्होंने एक-एक रुपये कर के मुझे पांच बार दिया था. आज मैं इन पैसों को उन्हें लौटाना चाहता हूं." इस तरह से जैकी श्रॉफ ने 5 रुपये अर्चना पूरन सिंह को लौटाया.

सैफ अली खान को फिल्म 'तान्हाजी' में देखकर एक्साइटेड हुए तैमूर अली खान, कहने लगे- 'सरदार जी, सरदार जी'

अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने इस संबंध में कहा: "मैं जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) को उनके स्ट्रगल के दिनों से ही जानती हूं. उन दिनों हमारे हालात कुछ खास नहीं थे. लेकिन जैकी जैसे ही किसी भिखारी को देखते वो मुझसे उन्हें कुछ पैसे देने के लिए कहते. कपिल शर्मा के शो के इस एपिसोड का एक वीडियो क्लिप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दीपिका पादुकोण ने 'छपाक' की रिलीज के दिन सिद्धिविनायक मंदिर में किए दर्शन, देखें Video

जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने कपिल शर्मा से बातचीत में एक और किस्सा सुनाया. वायरल हो रहे इस वीडियो में उन्होंने बताया कि एक बार एक लड़की मेरे घर आना चाहती थी और मेरी मां से मिलना चाहती थी, लेकिन मैंने उससे झूठ बोल दिया कि मैं अपनी मां के साथ नहीं रहता हूं. मैं एक पीजी में अकेले रहता हूं. जिसके बाद मैंने अपनी मां को घर से कुछ देर बाहर रहने के लिए मनाया. फिर जैकी श्रॉफ ने हंसते हुए बताया कि कुछ देर बाद मेरी मां घर में आ गई और बाद में मैंने उस लड़की को बता दिया कि मैं एक छोटे से घर में ज्वाइंट फैमिली के साथ ररता हूं

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com