Darbar Box Office Collection Day 1: रजनीकांत की 'दरबार' का बॉक्स ऑफिस पर तूफान, पहले दिन ही मचाया तहलका

Darbar Box Office Collection Day 1: रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म 'दरबार' (Darbar) रिलीज हो चुकी है. फिल्म में एक बार फिर से रजनीकांत ने अपने धमाकेदार अंदाज से सबका दिल जीत लिया है.

Darbar Box Office Collection Day 1: रजनीकांत की 'दरबार' का बॉक्स ऑफिस पर तूफान, पहले दिन ही मचाया तहलका

Darbar Box Office Collection Day 1: रजनीकांत (Rajinikanth) की दरबार ने मचाया धमाल

खास बातें

  • सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल
  • पहले दिन ही 'दरबार' ने की ताबड़तोड़ कमाई
  • दर्शकों को भी खूब पसंद आ रही है फिल्म
नई दिल्‍ली:

Darbar Box Office Collection Day 1: साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म 'दरबार' (Darbar) रिलीज हो चुकी है. फिल्म में एक बार फिर से रजनीकांत ने अपने धमाकेदार अंदाज से सबका दिल जीत लिया है. रजनीकांत इस फिल्म के जरिए लंबे समय बाद पुलिसवाले के किरदार में नजर आए हैं. फिल्म ने न केवल सिनेमाघरों में धमाल मचाया, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार ओपनिंग की है. फिल्म समीक्षक रमेश बाला के ट्वीट के मुताबिक सुपरस्टार रजनीकांत की 'दरबार' ने पहले दिन केवल चेन्नई में ही 2.27 करोड़ रुपये की कमाई की है. चेन्नई से इतर फिल्म 'दरबार' ने कुल 7.5 करोड़ रुपये की कमाई की है. 

BJP नेता मुरली मनोहर जोशी ने की JNU के वीसी को हटाने की मांग, बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- एक और देशद्रोही...

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर किया कन्हैया कुमार का Video, बोलीं- हमें ऐसे ही नेता चाहिए...

खास यह है कि सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की 'दरबार' (Darbar) ने देश के साथ-साथ विदेशों में भी अपना जलवा दिखाया है. न्यूजीलैंड में फिल्म ने शानदार ओपनिंग की है. वहीं संयुक्त राज्य अमेरिका में फिल्म ने पहले दिन ही 6 लाख 15 हजार डॉलर (4.38 करोड़ रुपये) की कमाई कर डाली है. मलेशिया और सिंगापुर जैसे देशों में रजनीकांत की दरबार नंबर वन पर रही. कमाई से इतर फिल्म को सोशल मीडिया पर भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. 

Chhapaak: लखनऊ में सपा कार्यकर्ताओं को 'छपाक' दिखाएंगे अखिलेश यादव, बुक करवाया हॉल

Hrithik Roshan के जन्मदिन पर एक्स वाइफ सुजैन खान ने शेयर किया Video, इस अंदाज में दी बधाई

बता दें कि रजनीकांत (Rajinikanth) की 'दरबार' (Darbar) 9 जनवरी को करीब 4,000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म में पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाने वाले रजनीकांत मुंबई शहर में चलने वाले ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ करने के लिए मिशन पर निकलते हैं. रजनीकांत की इस फिल्म को ए आर मुरुगदॉस ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में रजनीकांत के साथ बॉलीवुड के मशहूर कलाकार सुनील शेट्टी, साउथ की एक्ट्रेस नयनतारा और योगी बाबू भी अहम किरदार में दिखाई दिए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...