NDTV Khabar

इस बच्चे के डांस को देख चौंक पड़े जीतेंद्र और जया प्रदा, खड़े होकर बजाने लगे ताली- देखें Video

बॉलीवुड के सदाबहार एक्टर जीतेंद्र (Jeetendra) हाल ही में  सोनी टीवी के डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 3 (Super Dancer Chapter 3)' पहुंचे, जहां कंटेस्टेंट्स के डांस परफॉर्मेंस को देख अवाक रह गए.

166 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस बच्चे के डांस को देख चौंक पड़े जीतेंद्र और जया प्रदा, खड़े होकर बजाने लगे ताली- देखें Video

Super Dancer Chapter 3 में युवा डांसरों का धमाकेदार परफॉर्मेंस

खास बातें

  1. 'सुपर डांसर चैप्टर 3' में युवा डांसरों का जलवा
  2. ताली बजाने को मजबूर हो गए जीतेंद्र और जया प्रदा
  3. युवा डांसरों ने एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सदाबहार एक्टर जीतेंद्र (Jeetendra) हाल ही में  सोनी टीवी के डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 3 (Super Dancer Chapter 3)' पहुंचे, जहां कंटेस्टेंट्स के डांस परफॉर्मेंस को देख अवाक रह गए. इस शो में जीतेंद्र (Jeetendra) के सामने युवा डांसरों ने एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दी. 'सुपर डांसर चैप्टर 3 (Super Dancer Chapter 3)' में जीतेंद्र (Jeetendra) उस समय खड़े होकर ताली बजाने पर मजबूर हो जाते हैं जब शो के कंटेस्टेंट्स तेजस (Tejas) और तुषार (Tushar) ने धमाकेदार परफॉर्मेंस दी. सोशल मीडिया पर इन दोनों प्रतिभागियों का डांसिंग वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों के प्रदर्शन को देख शो के सारे जज सहित मेहमान और दर्शक खड़े होकर ताली बजाते लगते हैं.

कपिल शर्मा के शो पर बच्चा यादव का धांसू लॉजिक, इस वजह से क्रिकेट खेलने लगे फिल्मी स्टार्स - देखें Video


 

 

जीतेंद्र (Jeetendra) को जीतू बाबा और जंपिंग जैक के नाम से भी पहचाना जाता है. 'सुपर डांसर चैप्टर 3 (Super Dancer Chapter 3)' में उनके साथ एक्ट्रेस जया प्रदा भी पहुंची थीं. जीतेंद्र हाल ही में नाना बने हुए हैं. जीतेंद्र की बिटिया और जानी-मानी टीवी प्रोड्यूसर एकता कपूर सरोगेसी से बेटे की मम्मी बनी हैं. एकता कपूर के बेटे का नाम रवि कपूर (Ravie Kapoor) रखा गया है. जीतेंद्र का असली नाम भी रवि कपूर है. जीतेंद्र खुद डांस में काफी माहिर थे.  जीतेंद्र (Jeetendra) और जया प्रदा (Jaya Prada) 'सुपर डांसर चैप्टर 3 (Super Dancer Chapter 3)' के सेट पर बताएंगे कि दोनों को ही ये शो बहुत पसंद है.  

कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह की बॉन्डिंग हुई वायरल, लिखा- फन गैंग के साथ वापसी...देखें Video

 

 

जीतेंद्र (Jeetendra) ने इस शो बताया कि उनके पोते लक्ष्य में भी सुपर डांसर में हिस्सा लेने वाले प्रतिभागियों की तरह ही उत्साह और ऊर्जा है. दादा-पोते को जब भी समय मिलता है तो वे एक साथ डांस रियलिटी शो (Dance Reality Show) को देखते हैं. जीतेंद्र ने माना कि टैलेंट दिखाने के लिए यह एकदम सही मंच है. जीतेंद्र की तमन्ना है कि उनका नाती और पोता दोनों ही सुपर डांसर में परफॉर्म करें.

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement