NDTV Khabar

ये एक्ट्रेस पति से करती थी 'बेपनाह' प्यार, लेकिन एक फोन कॉल से बिखर गई इसकी लाइफ

कहते हैं कि शानदार प्रेम कहानियां ऐसी जगह और हालात में जन्म लेती हैं जो विपरीत होते हैं. इसी तरह की एक नई कहानी आ रही है.

322 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ये एक्ट्रेस पति से करती थी 'बेपनाह' प्यार, लेकिन एक फोन कॉल से बिखर गई इसकी लाइफ

टीवी की टॉप एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट

खास बातें

  1. टीवी की टॉप एक्ट्रेस हैं जेनिफर
  2. बेहद में आ चुकी हैं नजर
  3. करण सिंह ग्रोवर रह चुके हैं उनके पति
नई दिल्ली: कहा जाता है कि शानदार प्रेम कहानियां ऐसी जगह और हालात में जन्म लेती हैं जो विपरीत होते हैं. इसी तरह की एक नई कहानी लेकर आ रहा है कलर्स चैनल. सीरियल का नाम है 'बेपनाह.' कहा जा रहा है कि इसमें इंटेंस प्रेम कहानी नजर आएगी, जिसमें जबरदस्त टर्न और ट्विस्ट नजर आएंगे. खास यह कि 'बेहद' सीरियल के साथ दर्शकों के दिलों पर राज कर चुकीं जेनिफर विंगेट इस सीरियल में भी लीड में हैं. वे कमाल की खूबसूरत लग रही हैं, और अपनी एक्टिंग के लिए तो वे छोटे टीवी की बड़ी स्टार हैं ही.
 


'बेहद' स्‍टार जेनिफर विंगेट ने इतनी बढ़ाई फीस कि हुईं टॉप पेड टीवी एक्‍ट्रेस की लिस्‍ट में शामिल

'बेपनाह' में वे जोया का किरदार निभा रही हैं. जेनिफर के साथ इस सीरियल में हर्षद चोपड़ा (आदित्य), सहबान आजिम (यश) और नमिता दुबे (पूजा) भी अपनी एक्टिंग दिखाएंगे. अपने रोल के बारे में जेनिफर ने बताया, "मैं शो का हिस्सा बनने को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित हूं और खुश भी. 'बेपनाह' की कहानी बहुत ही इमोशनल और बांधकर रख देने वाली है. मैं अपने कैरेक्टर को स्क्रीन पर जिंदा करने के लिए मैं बहुत बेचैन हूं और हर्षद के साथ स्क्रीन शेयर करने में भी मजा आएगा. ऑडियंस को इस शो से जरूर मजा आएगा."
 
यह क्‍या...! इतने खूबसूरत बालों वाली जेनिफर विंगेट ने आखिर क्‍यों उड़ाए बाल?

टिप्पणियां
करण सिंह ग्रोवर जेनिफर विंगेट के पति रह चुके हैं. दोनों ने 9 अप्रैल, 2012 में शादी की थी लेकिन नवंबर, 2014 में दोनों अलग हो गए थे. इसके बाद करण सिंह ने बिपाशा बसु का हाथ थाम लिया और उनके साथ शादी कर ली. हालांकि करण सिंह टीवी को छोड़कर बड़े परदे पर किस्मत आजमा रहे हैं लेकिन कोई बड़ा प्रोजेक्ट अभी तक क्लिक नहीं कर सका है जबकि जेनिफर छोटे परदे की सुपरस्टार बन चुकी हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement